Video Viral of Woman Attacking Street Vendors in Lucknow: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपील कर रहे हैं कि दीपावली का पर्व पर अपने परिवार के साथ खुशियों में किसी गरीब तथा वंचित को शामिल कर लें तो यह दोगुनी होगी, लेकिन राजधानी लखनऊ में तो एक महिला ने तो गरीबों की रोजी-रोटी पर ही हमला बोला है। नोएडा के बाद लखनऊ में महिला के उग्र होने का वीडियो वायरल हो रहा है।

तहजीब के लिए विख्यात लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर में सड़क के किनारे दुकान लगाने वालों पर एक महिला ने अचानक ही हमला बोला और उनके सामानों को डंडे और क्रिकेट बैट से तोड़ा। मामला तूल पकडऩे और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और अब इस महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दुकान पर एक महिला ने काफी तोड़फोड़ की

लखनऊ के पाश इलाके गोमतीनगर में सोमवार को दीपावली का सामान बेचने के लिए सड़क के किनारे दुकान लगाने पर एक महिला से जमकर अपना गुस्सा उतारा। पत्रकारपुरम में सड़क के किनारे मिट्टी के खिलौने और दीया बेच रहे लोगों की दुकान पर एक महिला ने काफी तोड़फोड़ की। हाथ में कभी डंडा तो कभी वाइपर और क्रिकेट बैट लेकर इस महिला ने दुकान पर रखे मिट्टी के खिलौनों, दीपक और बर्तनों को तोड़ा।

महिला के खिलाफ केस दर्ज

लखनऊ में एक महिला की दबंगई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सड़क पर लगी दुकानों से नाराज महिला दुकानों पर तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रही है। महिला का तोड़फोड़ करते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। अब महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला के ऊपर धारा 427 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आज गोमतीनगर के पत्रकारपुरम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। नगर निगम लखनऊ की अनुमति से इन लेगों ने सड़क के किनारे दिवाली के लिए दीए और अन्य जरूरत की चीजों की दुकान लगाई है। इनसे महिला इतनी नाराज है कि वो पहले डंडे से दुकानों पर तोड़फोड़करती है। इसके बाद वाइपर और क्रिकेट बैट से दीयों को तोड़ देती है।

आँखों देखी