Roorkee: वर्चस्व को लेकर लड़कियों जंग‚ बीच सड़क पर चले लात-घूंसे और डंडे

लड़कियों में जंग

रुड़की। वर्चस्व को लेकर एक दूसरे पर हमला करने में लड़के ही नही‚  लड़किया भी किसी से कम नही है। रविवार को लड़कियों के बीच अपने वर्चस्व को लेकर सड़क पर जंग हो गई। रास्ते में मिली एक लड़की की घेराबंदी करते हुए तीन चार लड़कियों ने उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान डंडे का सहारा भी लिया गया।

मामला लड़कियों की जंग का होने की वजह से कोई भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। दरअसल सोशल मीडिया पर रविवार को एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रुड़की शहर में लड़कियों के बीच हुई वर्चस्व की जंग का होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- मेरठ: ठंड में क्रिसमस मनाकर घर लौटे दो सगे भाईयों की मौत‚ जहरीली शराब पीने से जान जाने की आशंका

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक सड़क पर मारपीट कर रही लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद तीन चार लड़कियों ने एक लड़की को घेर लिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। लड़की को सड़क पर गिरा कर उसकी डंडे से पिटाई की गई।

पिटाई के दौरान लड़कियों ने एक दूसरे के बाल भी नोचे। लड़कियों की लड़ाई का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भरे बाजार हो रही हाई वोल्टेज इस जंग को देखकर सभी लोग हैरान हो रहे हैं। लड़कियों के बीच मारपीट की वजह से बाजार में जाम की स्थिति बन गई थी। लोगों की भीड़ को देख कर बाद में लड़कियां मौके से रफूचक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें- सूरत: SURAT TRIPLE MURDER: चाकुओं से गोदकर फैक्ट्री मालिक और बेटे समेत तीन लोगों की हत्या