सोशल मीडिया पर पुलिस की पिटाई का वीडियो वायरल‚ पिटने वाले सिपाही की नही हुई पहचान‚ जांच में जुटी पुलिस

उत्‍तर प्रदेश प्रशासन के सख्त तेवर होने के बाद भी बदमाशों के हौसलें इतने बढ़ गए हैं क‍ि अब उन्‍होंने वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मी को ही न‍िशाना बनाना शुरु कर दिया। इतवा ही नहीं बदमाश ने वर्दी पहले हुए पुल‍िसकर्मी से न स‍िर्फ गाली गलौज की बल्‍क‍ि उसकी प‍िटाई भी कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीड‍िया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बता दें वीड‍ियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्‍स ने वर्दी में मौजूद एक पुल‍िसकर्मी के साथ न स‍िर्फ मारपीट की, बल्‍क‍ि गाली गलौज और अभद्र व्‍यवहार भी क‍ी। पुल‍िसकर्मी के शरीर पर चोट के न‍िशान हैं। इस वीडियो को संज्ञान में लेकर थाना चमनगंज पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी की ग‍िरफ्तारी के ल‍िए लगी टीमें
मामले में जानकारी देते हुए कानपुर सेंट्रल डीसीपी ने कहा कि सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है। ज‍िसमें एक व्‍यक्‍त‍ि ज‍िसका नाम सैम है, वह थाना चमनगंज का रहने वाला है। उस व्‍यक्‍त‍ि के द्वारा बावर्दी पुल‍िस के साथ गाली-गलौज, मारपीट और अभद्र व्‍यवहार क‍िया गया। उस घटना का संज्ञान लेने के बाद थाना चमनगंज पर आईपीसी की धारा 332, 353, 323, 504 के तहत मामला दर्ज क‍िया गया है।

उस वीड‍ियो में द‍िख रही जगह के आसपास के वीड‍ियो को देखा जा रहा है। आसपास के लोगों से उस व्‍यक्‍त‍ि की श‍िनाख्‍त कराई जा रही है। आरोपी की ग‍िरफ्तारी के ल‍िए टीमें लगा दी गई हैं। उस व्‍यक्‍त‍ि को अरेस्‍ट कर माननीय न्‍यायालय में हाज किया जाएगा।