UP: कोर्ट में गवाही देने जा रहे पुलिस इंस्पेक्टर को ट्रक ने कुचला‚ दर्दनाक मौत

कोर्ट में गवाही देने जा रहे इंस्पेक्टर की मौत

Paryagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में शनिवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई।  घटना के बाद पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ ग। ई घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने इंस्पेक्टर के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।  हादसे के बाद परिवार में भी कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: खाकी वर्दी पहन रौब दिखाकर ठगी करने वाला नकली दरोगा गिरफ्तार, भेजा जेल

मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज शहर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी शनिवार सुबह अपनी कार से रायबरेली जा रहे थे।  बताया जा रहा है कि गैंगस्टर एक्ट के मामले में रायबरेली कोर्ट में उनकी गवाही होनी थीं जब उनकी कार प्रतापगढ़ में चिलबिला से अमेठी जाने वाले मार्ग पर पहुंची तो भीषण कोहरे के चलते एक ट्रक उनकी कार को टक्कर मार दी।  हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें- मेरठ: टीपीनगर में घर के बाहर से 5 वर्षीय बच्ची का अपहरण, मचा हड़कंप

इंस्पेक्टर के शव को गाड़ी से निकालने के लिए भी पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।  बाद में गैस कटर से कार को काटा गया।  इसके बाद ही इंस्ट्रक्टर का शव बाहर निकाला गया।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 45 वर्षीय इंस्पेक्टर अमर सिंह अमेठी जनपद के गंगागंज के रहने वाले थे। सूचना के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।