UP Police News: नाराज पत्नी को मनाने के लिए सिपाही मांगी छुट्टी‚ पत्र वायरल

सिपाही द्वारा एसपी को लिखा गया पत्र

महराजगंज: यह रोचक खबर यूपी के महराजगंज जनपद से सामने आयी है। जहां एक सिपाही ने पत्नी को मनाने के लिए अधिकारियों से छुट्टी का आवेदन किया है। सिपाही द्वारा एसपी को भेजा गया छुट्टी का आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  सिपाही ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को लिखी याचिका में छुट्टी मांगी है।

यह भी पढ़ें- UP: कोर्ट में गवाही देने जा रहे पुलिस इंस्पेक्टर को ट्रक ने कुचला‚ दर्दनाक मौत

सिपाही ने लिखा है कि करीब 6 महीने पहले उसका गौना हुआ।  उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी, जिससे उसकी पत्नी नाराज हो गई है। अब वह कॉल पर बात नहीं कर रही है, कॉल रिसीव करने के बाद वह बिना बात किए मोबाइल मां को दे देती है। पत्नी की नाराजगी से आहत सिपाही ने एडिशनल एसपी से छुट्टी की गुहार लगाई. जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को 5 दिन की छुट्टी दे दी है. इसके साथ ही सिपाही द्वारा लिखा गया पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: खाकी वर्दी पहन रौब दिखाकर ठगी करने वाला नकली दरोगा गिरफ्तार, भेजा जेल

नौतनवा थाना क्षेत्र के पीआरबी में तैनात सिपाही 2016 बैच का है और मऊ जिले का रहने वाला है. वर्तमान में वह भारत-नेपाल सीमा पर नौतनवां थाने के पीआरबी में पदस्थ हैं। कांस्टेबल की पिछले महीने शादी हुई थी। विदाई के बाद वह पत्नी को घर पर छोड़कर ड्यूटी पर चला गया। सिपाही ने अपनी पत्नी को आश्वासन दिया था कि वह अपने भतीजे के जन्मदिन पर एक सप्ताह की छुट्टी पर आएगा।

यह भी पढ़ें- UP: 8वीं क्लास की छात्रा पर आया 47 वर्षीय शिक्षक का दिल‚ लिख दिया LOVE LETTER

लेकिन अब उसकी पत्नी फोन रिसीव नहीं कर रही है। जिसके बाद कांस्टेबल ने अपने भतीजे के जन्मदिन पर 7 दिन की छुट्टी मांगी। इसके साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह ने इस मार्मिक पत्र के बाद स्वीकृति दी। जिसे सिपाही अपनी पत्नी से किए वादे को पूरा करने के लिए चला गया है।