UP: पत्नी 22 साल से मायके नही गई तो इंस्पेक्टर ने SSP से लगाई गुहार

1423
वायरल प्रार्थनापत्र

फर्रुखाबाद। मस्ती और उल्लास के रंग-बिरंगे त्योहार होली पर घर जाने की छुट्टी देने की गुहार लगाते हुए इंस्पेक्टर ने एसपी को भेजी चिट्ठी में बताया है कि सर पिछले 22 साल से उसकी पत्नी होली के मौके पर अपने मायके नहीं गई है, जिससे वह मेरे से बहुत नाराज चल रही है और वह मेरे साथ अपने मायके जाने की जिद कर रही है।

दरअसल किसी भी त्योहार के आने पर पुलिस विभाग द्वारा अपने अफसरों एवं कर्मचारियों की छुट्टियां कैंसिल कर दी जाती है। ऐसे हालातों के चलते पुलिस अफसर और कर्मचारी किसी भी प्रमुख त्योहार को अपने परिजनों के साथ नहीं मना पाते हैं। अब सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग के एक इंस्पेक्टर की चिट्ठी वायरल हो रही है।

पुलिस अधीक्षक फतेहगढ़ को छुट्टी के लिए भेजी गई चिट्ठी फतेहगढ़ के मौजूदा प्रभारी रिट इंस्पेक्टर अशोक कुमार की होना बताई जा रही है। एसपी को भेजी चिट्ठी में इंस्पेक्टर ने बताया है कि शादी के 22 वर्ष की अवधि में उनकी पत्नी होली के मौके पर कभी भी अपने मायके नहीं जा सकी है। जिस कारण पत्नी इंस्पेक्टर से बुरी तरह से नाराज चल रही है। पत्नी की जिद है कि वह होली के मौके पर इंस्पेक्टर के साथ ही अपने मायके जाएगी। अब इंस्पेक्टर ने पत्नी के साथ होली पर ससुराल जाने के लिए छुट्टी को आवश्यक बताया है। एसपी से सहानुभूति पूर्वक छुट्टी पर विचार करने की गुहार लगाई गई है।