मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा‚ पुलिस पहुंची तो नग्न हालत में मिली लड़कियां

सांकेतिक चित्र

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा में स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस व एसओजी की टीम ने स्पा सेंटर से 4 लड़कियों समेत 10 लोगों को आपत्तीजनक परिस्थितियों में गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है पुलिस ने इन लोगों को कपड़े पहनने तक का मौका नही दिया।

यह भी पढ़ें- कमिश्नर पूजा मीणा ने IAS पवन अरोड़ा पर लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आराेप‚ मचा हड़कंप

जांच में पता चला है कि स्पा सेंटर चलाने वाले दोनो युवक सगे भाई हैं जो व्हाट्सएप पर लड़कियों के फोटो भेजकर ग्राहकों को बुलाते थे। रविवार को एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस को महानगर के विभव नगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी. बताया गया कि यहां मसाज के नाम सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

पकड़ी गई लड़कियां

मसाज के नाम पर गलत काम कर रहे स्पा सेंटर के खिलाफ पुलिस व एसओजी की टीम ने जब संयुक्त गुप्त अभियान चलाया तो स्पा सेंटर से 4 लड़कियों सहित 10 लोग आपत्तीजनक स्थिति में मिले. स्पा सेंटर में बने केबिन से 4 लड़कियों के अलावा 3 क्लाइंट पकड़े गए हैं. पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर के दो संचालकों के अलावा एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से अब ताजगंज थाने में पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी संचालक व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजकर ग्राहकों को स्पा सेंटर बुलाते थे. पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।