मेरठ के युवक ने विदेशी बच्चे के साथ किया कुकर्म का प्रयास‚ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मसूरी थाना

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है।  यहां एक होटल में अपने माता-पिता के साथ ठहरे आठ साल के विदेशी बच्चे के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया गया।  बच्चा अपने माता-पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए इंडिया आया हुआ था। पुलिस ने इस मामले में नितेश नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है जो एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला परिवार दिल्ली के छतरपुर में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था।  गुरुवार को यह परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र के एक होटल में ठहरा हुआ था। 

बताया जाता है कि गुरुवार रात परिवार का 8 साल का बच्चा टॉयलेट करने के लिए बाथरूम गया।  जहां उसे आरोपी नितेश ने दबोच लिया।  आरोपी ने बच्चे के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया।  लेकिन बच्चे के शोर मचाने पर उसके पिता मौके पर पहुंच गए।  पिता ने आरोपी को पकड़ते हुए उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

मसूरी थाने के इंस्पेक्टर रविंद्र चंद्र पंत का कहना है कि आरोपी की पहचान नितेश के रूप में हुई है।  नितेश मेरठ के गंगानगर का रहने वाला है और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।  इस मामले में विदेशी फैमिली के रिश्तेदारों ने थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।  पुलिस ने हालांकि बच्चे का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया है। वहीं फैमिली बच्चे को लेकर दिल्ली के लिए निकल गई है।