मेरठ: तेज रफ्तार कैंटर ने कार में मारी टक्कर, वृद्धा की मौत, एक घायल

संवाददाता : प्रवीण सैनी


मेरठ-दौराला: शनिवार को दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगली कट के सामने एक तेज रफ्तार आयशर कैंटर ने एक कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चालक व दो वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां अस्पताल में उपचार के दौरान वृद्धा पुष्पा पांडे की मौत हो गई गई । जबकि उसकी NRI बहन की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के राजहंस रेजीडेंसी निवासी पुष्पा पांडे 70 वर्ष पत्नी नरेंद्र अपनी कनाडा निवासी NRI बहन कल्पना जोशी पत्नी राजीव के साथ देहरादून घूमने गई हुई थी। शनिवार को दोनों वापस ग्रेटर नोएडा कार में सवार होकर लौट रही थी। कार को चालक सचिन चला रहा था। जैसे, ही कार नगली गेट के सामने पहुंची, एक आयसर कैंटर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

सूत्रों के अनुसार आयशर कैंटर का चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिस, कारण कैंटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया और हाईवे की दूसरी साइड पहुंच गया। जहां कार और कैंटर की टक्कर हो गई। टक्कर लगने से कार चालक व कार सवार दोनों वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गए और बुरी तरह कार में फंस गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। जहां लोगों ने किसी तरह तीनों घायलों को कार से बाहर निकाला और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को मोदीपुरम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उपचार के दौरान पुष्पा पांडे की मौत हो गई। जबकि, कल्पना की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोन पर मृतक के बेटे को सूचना दी।