Meerut: बाइक की टक्कर से बच्चा घायल, परिजनों ने युवकों के साथ की मारपीट, बाइक में लगाई आग

बाइक में लगाई आग

प्रवीण सैनी-  दौराला। दौराला थाना क्षेत्र के मवीमीरा गांव में रविवार देर शाम क्रिकेट खेलकर घर लौट रहे युवकों की बाइक से एक बच्चे को टक्कर लग गई। गुस्साए परिजनों ने बाइक सवार तीनों युवक के साथ पहले मारपीट की और बाद में बाइक को आग के हवाले कर दिया। युवक किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे। मामला दो समुदाय से जुड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांति बनाए रखने की अपील करते हुए बाइक को कब्जे में ले लिया।

कस्बा लावड़ से दौराला थाना क्षेत्र के ग्राम मवीमीरा में बाइक पर सवार होकर गए थे क्रिकेट खेलने।

इंचौली थाना क्षेत्र के कस्बा लावड़ के मोहल्ला नई बस्ती निवासी मुरसलीन, अताउर्रहमान, फरमान अपने साथियों के साथ रविवार को दौराला थाना क्षेत्र के गांव मवीमीरा में क्रिकेट खेलने गए थे। देर शाम क्रिकेट खेलकर तीनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। बाकी साथी पैदल घर जा रहे थे। बाइक जैसे ही गांव निवासी आदेश के घर से बाहर से गुजरी तो आदेश का चार वर्षीय बेटा आरविक बाइक के सामने आ गया। जिस कारण आरविक घायल हो गया। परिजनों ने उसे मोदीपुरम स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे से गुस्साए परिजनों ने बाइक सवारों को पीटा, फिर बाइक में लगाई आग

आरविक को बाइक से टक्कर लगने की जानकारी पर परिजन घर से बाहर आ गए और ग्रामीणों के साथ मिलकर बाइक सवार तीनों युवकों को पकड़कर जमकर धुनाई की। बाइक सवार युवकों ने माफी भी मांगी। परंतु, तेज बाइक चलाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीण मारपीट करते रहे। किसी तरह युवकों ने उनके चुंगल से छूटकर अपनी जान बचाई और वहां से भाग निकले। परिजनों ने युवकों के चले जाने पर उनकी प्लसर बाइक में आग लगा दी।

मामला दो संप्रदाय का होने से पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप सूचना पाकर मौके पर पहुंचा पुलिस बल

मारपीट व बाइक में आग लगाने की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस बल गांव पहुंचा। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की जानकारी पर पुलिस ने ग्रामीणों से शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस ने जली बाइक कब्जे में लेते हुए आरविक के परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

आरविक के परिजनों ने थाने पर तीनों युवकों को नामजद करते हुए तहरीर दी। वहीं, घायल हालत में तीनों युवक भी थाने पहुंचे और आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने युवकों को सीएचसी दौराला में उपचार दिलाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।