मेरठ: किठौर में केंटर ने बाइक सवारों को कुचला, एक छात्रा की दर्दनांक मौत, दो घायल

मनोज कुमार

मृतक छात्रा मोंटी

उत्तर प्रदेश: मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र के कस्बा शाहजहांपुर में एक कैंटर वाहन ने बाइक सवार छात्र-छात्राओं को टक्कर मार दी। जिसमे एक छात्रा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक छात्र व छात्रा मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद वाहन चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया।

टैंकर से हुई टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक किठौर के गांव नंगली निवासी अवनीश पुत्र ब्रजेश अपनी सहपाठी मोंटी 21 वर्ष और रानी 20 वर्ष निवासी ग्राम अठसैनी थाना गढ़मुक्तेश्वर, हापुड़, के साथ कस्बा किठौर में फॉर्म भरवाकर बाइक पर सवार होकर गांव नानपुर स्थित RIT (रुद्रा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) कॉलेज जा रहा था।मेरठ गढ़ मार्ग पर कस्बा शाहजहांपुर स्थित शराब ठेके के निकट पहुंचते ही बाइक की कैंटर वाहन से टक्कर हो गई। जिसमे छात्रा मोंटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि छात्र अवनीश व एक छात्रा रानी घायल हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर किठौर अरविंद मोहन शर्मा मयफोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए घायलों को निजी चिकित्सक के पास भर्ती कराया। वही पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी है। छात्रा की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।