Meerut: हाईकोर्ट ग्रुप सी की परीक्षा में सेंधमारी‚ सरकारी टीचर सहित तीन सॉल्वर गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपी

Meerut News: मेरठ STF की टीम ने हाईकोर्ट ग्रुप सी परीक्षा में धांधली करने वाले तीन सॉल्वरों को आगरा से गिरफ्तार किया है।  पकड़े गए आरोपियों में एक सरकारी शिक्षक है।  मेरठ एसटीएफ की टीम ने इन आरोपियों को न्यू आगरा क्षेत्र के जिमकार्बेट पब्लिक स्कूल से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीन लाख रूपए में हाईकोर्ट ग्रुप सी की परीक्षा पास कराने का ठेका लिया गया था।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि हाईकोर्ट ग्रुप सी की जूनियर असिस्टेंट और पेड असिस्टेंट पदों के लिए परीक्षाओं का आयोजन किया जा रहा है।

मेरठ पुलिस को सूचना मिली थी कि आगरा के जिमकार्बेट पब्लिक स्कूल में खुलकर नकल कराई जा रही हैं।  शिकायत में बताया गया कि बिजनौर के मलकपुर देहरी नगीना निवासी विकास राठी की जगह सॉल्वर कुलदीप शर्मा निवासी पपापरी नगर मनसुखपुरा आगरा परीक्षा दे रहा है।

एडमिट कार्ड

सूचना के आधार पर टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को धर दबोचा।  पूछताछ में पता चला कि कुलदीप शर्मा सरकारी शिक्षक है।  इसके अलावा अन्य दो आरोपियों में से बंटी सिंह निवासी एत्मादपुर आगरा और अरुण निवासी कन्यान कांधला जनपद शामली को भी पकड़ा गया है।  यह तीनों ही परीक्षा में गड़बड़ी करा रहे थे।  पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन एक बाइक और एक हजार रूपए के अलावा परीक्षा का एडमिट कार्ड भी बरामद किया है।