Meerut: सपा नेता के घर डकैती डालने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर

मौके पर मौजूद पुलिस

Meerut: यूपी के मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में आज गुरुवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है।

50 हजार का इनामी बदमाश साजन

मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में मारा गया साजन उर्फ कल्लू इंचौली थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ 20 से ज्यादा गंभीर अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं। बताया गया कि वह गोली चलाने में माहिर था और उसने पुलिस पर भी कई बार गोली चलाई थी। बताया गया कि साजन उर्फ कल्लू का पूरे इलाके में आतंक था।

बदमाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस

यह बताया जा रहा है कि गंगानगर में सपा नेता के घर पड़ी डकैती मामले में आरोपी बदमाश साजन उर्फ कल्लू वांछित चल रहा था। गुरुवार को वह पुलिस द्वारा मुठभेड़ में मारा गया।

आपको बता दें कि 16 नवंबर को गंगा नगर स्थित अमन विहार में सपा नेता श्रवण चौधरी के मकान में बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी सुशील गुर्जर था, जिसे देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उससे पूछताछ करने के बाद मेरठ पुलिस ने सुशील गुर्जर के अन्य दो साथियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया था। दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए थे।