आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे में लावड़/सिवालखास नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी समेत 3 की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

तीनों मृतकों की फाइल फोटो

मेरठ। उत्तर प्रदेश के आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में लावड़/ सिवालखास नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीनों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मेरठ जिले के कस्बा लावड/ सिवालखास नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी हापुड़ निवासी सुधीर सिंह वह मवाना निवासी लिपिक असलम ओर कार ड्राइवर तनुज ठाकुर सोमवार को लखनऊ से मेरठ के लिए वापस लौट रहे थे। उन्नाव कट के पास आगरा एक्सप्रेस वे पर पहुंचने पर सड़क दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कन्नौज स्थित तिर्वा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां, उपचार के दौरान सबसे पहले अधिशासी अधिकारी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद असलम और तनुज की भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

कन्नौज पुलिस ने मामले की जानकारी दौराला नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को फोन पर दी। सूचना मिलने पर लावड़ नगर पंचायत के कर्मचारियों एवं कस्बे के गणमान्य लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। तनुज ठाकुर को स्वच्छ भारत मिशन के तहत लावड़ नगर पंचायत में टीसी की जिम्मेदारी दी गई थी।