Homosexual: सहेली के लिए 12 लाख खर्च करके सोहेल बनी थी सना‚ अब सहेली दे गई धौखा

सना को दिया सोनल ने धौखा

झांसी, संवाददाता। सहेली के प्यार में पागल सना 12 लाख रुपये खर्च करके सोहेल बनी‚  और जेंडर बदलवाने के लिए कई कष्टप्रद सर्जरी कराईं। लेकिन अब वही प्रेमिका धोखा दे गई। उसने अपना दूसरा प्यार ढूंढ़ लिया और सोहेल को छोड़ गई। इस मामले में परेशान सोहेल ने कोर्ट की शरण ली है। कोर्ट ने फिलहाल सहेली को जमानत दे दी है।

यह भी पढ़ें- सनसनीखेज: मां ने अपनी दो माह की बेटी को नाले में फेंककर मार डाला, हैरान करने वाली है वजह

यह अजब-गजब कहानी झांसी के प्रेमनगर की है। जहां प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की एएनएम सना उर्फ सोहेल प्रेमनगर थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहती थी। उसने बताया कि इस दौरान मकान मालिक की बेटी सोनल से उसे प्यार हो गया। सोनल ने भी उसके प्यार को स्वीकार किया। उन दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। 

यह भी पढ़ें- राजस्थान: बच्चों के सामने ही पिता ने पत्नी के साथ बनाए शारीरिक संबंध‚ फिर कर डाली हत्या

मामले का पता चला तो सोनल के घरवालों ने कमरा खाली करा लिया तो सना सरकारी क्वार्टर में रहने लगी। इस दौरान सोनल भी उसके साथ रहने लगी। सोनल के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। लेकिन दोनों की मर्जी के आगे पुलिस भी कुछ नही कर सकी। इस दौरान सना ने करीब 12 लाख रूपए खर्च करके अपना जेंडर भी बदलवा लिया और सना से सोहेल बन गई।

सना ने बताया कि अब सोनल ने उसे छोड़ दिया है। वो किसी और के साथ रह रही है। मामले में सना ने कोर्ट में याचिका दायर की। कोर्ट से नोटिस जारी किया लेकिन सोनल हाजिर नही हुई।  गैरजमानती वारंट जारी होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां उसे जमानत पर छोड़ा दिया गया है।