Hardoi: ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर‚ दोनों की मौत

हरदोई /हरियावां-  गन्ना ले जा रहे ट्रक ने बाइक सवारों युवको को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है।

पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम रांभा निवासी 35 वर्षीय हासिम अपने साथी 45 वर्षीय इदरीश के साथ हरदोई से लौट रहा था। हरदोई-पिहानी मार्ग पर बिलहारी के पास पिहानी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार गन्ना लदे ट्रक ने सामने से दोनों युवकों को बाइक समेत रौंद डाला।

हादसे में हासिम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल इदरीश ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि परिवार वालों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।