हरदोई: भीषण सड़क हादसे में मल्लावां चेयरमैन का निधन‚ नगर में शोक की लहर

हरदोई। मल्लावां कंटेनर और कार की टक्कर से दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें वर्तमान चेयरमैन अंकित जयसवाल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।  नगर पालिका अध्यक्ष की मौत से परिजनों सहित राजनीतिक दलों में शोक की लहर दौड़ गई है।

चेयरमेन अंकित जयसवाल‚ (फाइल फोटो)

मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के जांच में जुटी है। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गौरी चौराहा के पास बेकाबू कंटेनर और कार में टक्कर हाेने से यह हादसा हुआ है। हादसे में चेयरमैन अंकित जायसवाल की दर्दनाक मौत हो गई। अंकित जायसवाल मल्लावां नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन है। इनकी मौत से परिजनों सहित पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।

तमाम राजनीतिक दल के प्रतिनिधि संवेदना व्यक्त करने के लिए आवास पर पहुंचने लगे है। चेयरमैन के भाई विशाल जायसवाल ने बताया कि बड़े भाई अंकित बांगरमऊ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कटरा बिल्हौर हाईवे पर बेकाबू कंटेनर ने कार में अचानक टक्कर मार दी। जब तक चेयरमैन को अस्पताल में भर्ती कराया जाता। इससे पहले ही उनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद कंटेनर छोड़कर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कंटेनर के आधार पर मामले के जांच में जुटी है।