हरदोई: किशोर के ऊपर गिरा विद्युत पोल, नीचे दबने से हुई मौत

घटना के बाद विलाप करते हुए परिजन

Hardoi News:  सांडी क्षेत्र निभापुर में ईट भरकर ले जा रहा ट्रैक्टर विद्युत पोल से टकरा गया।  विद्युत पोल टूटकर पास में खड़े एक 8 वर्षीय बच्चे के ऊपर गिर गया। हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- अब इंडिगो फ्लाइट में नशेड़ियों का तांडव, एयरहोस्टेस से बदसलूकी, कैप्टन से भी की मारपीट

जानकारी के अनुसार सांडी थाना क्षेत्र के गांव नीभापुर में ग्राम पंचायत द्वारा इंटरलॉकिंग का कार्य कराया जा रहा है। इसके लिए इंटरलॉकिंग की ईंटे ट्रैक्टर द्वारा बाहर से मंगाई जा रही हैं। सोमवार सुबह भी ट्रैक्टर ईंट लेकर आ रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ट्रैक्टर गांव के निकट पहुंचा वैसी वह एक विद्युत पोल से टकरा गया। विद्युत पोल पास में खेल रहे एक 8 वर्षीय बच्चे लकी के ऊपर गिर गया।

यह भी पढ़ें-  तबाह हो रहा है जोशीमठ: घरों के बाद अब शंकराचार्य मठ में भी आई दरारें‚ PMO ने बुलाई बैठक

पोल के नीच दबने से मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर परिजनों समेत गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता ने बताया कि घर के बाहर उसका बेटा खेल रहा था।  वह कक्षा 4 का छात्र था।

यह भी पढ़ें- सीतापुर: कमरे में पैट्रोमेक्स जलकर सो रहा था परिवार, दम घुटने से दो बच्चों सहित चार की मौत

मासूम की मौत से पूरे परिवार का रो -रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजदेव मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर के टकराने से पोल गिरा है। जिसकी चपेट में आने से 8 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पूरे मामले में पुलिस पड़ताल के साथ ड्राइवर के तलाश में जुटी है।