हरदोई: सडक़ किनारे खड़े ट्रक में घुसी बाइक‚ दो युवकों की मौत

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

हरदोई। बिलग्राम छेत्र रोशनपुर कटरा-बिल्हौर हाईवे पर एक बाइक सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक में जा घुसी। देर शाम बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। इसकी मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। दोनों शवों की शिनाख्त कर ली गई है।

यह भी पढ़ें- UP: चलती ट्रेन में महिला यात्री के साथ गैंगरेप‚ टीटीई ने साथी के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया है। देर रात हाई-वे पर बिलग्राम कोतवाली के रोशनपुर गांव के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। जैसा कि बताया गया है कि ट्रक सीज़ था। उसी बीच बिलग्राम से माधौगंज की तरफ जा रही यूपी-30/5733 जिस पर दो युवक सवार थे, खड़े ट्रक में पीछे से अनियंत्रित होकर बाइक जा घुसी।

यह भी पढ़ें- कानून का मजाकǃ हरियाणा की BJP सरकार ने दुष्कर्म के दोषी “राम रहीम” को फिर दी 40 दिन की पैराेल

इस हादसे में उस पर सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कर ली है।जिसमें 30 वर्षीय सूरज गुप्ता पुत्र राधेश्याम गुप्ता निवासी बघौली दूसरा युवक सूरज का वर्कर 28 वर्षीय सूरज अपने घर का इकलौता था। उसकी दो बहनें हैं,जिनकी शादी हो चुकी है। वहां पहुंची पुलिस ने जो छानबीन की, उसके नंबर से पता चला कि बाइक किसी श्याम किशोर के नाम की है।

पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। आस-पड़ोस के गांवों के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।