हापुड़: गढ़-मेरठ मार्ग पर रोडवेज और ऑटो की भिडंत में एक की मौत, पांच गंभीर घायल

844

संवाददाता: भूपेंद्र वर्मा/ गुफरान

सड़क से टेंपो हटाकर यातायात सुचारू करते पुलिसकर्मी

हापुड़: मेरठ-गढ़ रोड पर पोपाई गांव के पास रोडवेज बस और ऑटो की भिड़ंत में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 1 बच्चे सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया। बस चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी। हादसे की सूचना पर गढ़मुक्तेश्वर सीओ स्तुति सिंह और थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझकर जाम खुलवाया।


दरअसल, आपको बता दें कि गढ़ मेरठ रोड का निर्माणाधीन और चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। जिस पर आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। मंगलवार को गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पोपाई के सामने रोडवेज बस और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इस दर्दनाक हादसे में ऑटो सवार बाबू पुत्र गुलशन निवासी मोहरका पट्टी जिला अमरोहा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ऑटो में बैठे एक बच्चे सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा हाईवे पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह ने तत्काल सभी घायलों को अस्पताल भिजवाते हुए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर क्षतिग्रस्त ऑटो को हाईवे से हटवा कर हाईवे को सुचारू कराया।