यूपी में कोहरे का कहर: रायबरेली में गुमटी को रौंदते हुए नहर में गिरा डंपर, पांच लोगों की मौत, कई घायल

मौके पर जमा भीड़

उत्तर प्रदेश: रायबरेली जिले में बुधवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनमे दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, रायबरेली के गुरबक्श गंज थाना इलाके में बुधवार सुबह कुछ लोग गुमटी के पास बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान बांदा-बहराइच राजमार्ग पर बछरावां से लालगंज की तरफ जा रहे  बेकाबू डंपर खगियाखेड़ा गांव के पास बैठे लोगों को रौंदते हुए पुलिया को तोड़ते हुए नहर में गिर गया। बताया गया की घने कोहरे की वजह से चालक का डंफर से नियंत्रण खो गया। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान में ललई (65 वर्ष), लल्लू (50 वर्ष), रविंद्र (35वर्ष) गुटकू (50 वर्ष) और शिव मोहन (45 वर्ष) सभी निवासी खगियाखेड़ा के रूप में हुई है। इसके अलावा अशोक बाजपेई, रामप्रकाश, दीपेंद्र और संतोष आदि गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जदुआ टप्पा में भर्ती कराया गया, यहां से उनको जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां दो लोगों की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है।