Firozabad: पिता की उंगली पकड़कर जा रहे मासूम काे कार ने कुचला‚ मौत

मासूम असद का फाइल फोटो

Firozabad:  कहावत है कि पिता की उंगली पकड़कर बच्चों की हर मुसीबत टल जाती है‚  क्योंकि पिता अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर सकता है।  लेकिन 2 साल के मासूम असद के लिए यह कहावत सटीक साबित नहीं हो पायी। 2 साल का असद अपने पिता की उंगली पकड़कर दुकान पर सामान लेने जा रहा था।  तभी अचानक एक कार ने मासूम असद को चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई। 

यह दर्दनाक घटना फिरोजाबाद की लेबर कॉलोनी की है।  यहां के रहने वाला समीर अपने 2 वर्षीय बेटे असद की उंगली पकड़कर दुकान पर सामान लेने जा रहा था।  इसी दौरान एक कार चालक अपनी कार को बैक कर रहा था।  पिता की लापरवाही के चलते मासूम असद कार की चपेट में आ गया।

गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  मासूम की मौत की खबर से पूरे परिवार में कोहराम मच गया।  परिजनों ने हंगामा करते हुए कार चालक की पिटाई की।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से परिजनों को शांत कराया और कार चालक को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि महज 3 दिन पहले ही असद की मां ने एक बच्चे को जन्म दिया था। असद चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। छोटे भाई के जन्म के महज 3 दिन बाद ही असद की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।