भारत जोड़ो यात्रा: हमें देश को तोड़ने वाली सोच के लोगों से बचाना है: जयराम रमेश

भारत जोड़ों यात्रा में शामिल कांग्रेस ने जयराम रमेश

कैराना। गुरुवार को क्षेत्र के गांव ऊंचा गांव में विश्राम के बाद भारत जोड़ो यात्रा कैराना पहुंची जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारत जोड़ो यात्रा का फूलों से स्वागत किया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पार्टी के महासचिव जयाराम रमेश ने कहा कि हम अनेकता में एकता तथा भारत जोड़ो यात्रा के साथ चल रहे हैं क्योंकि इस वर्ष 2023में देश के 9 राज्यों में चुनाव होने वाले हैं उसके बाद ही तय हो गा कि आगामी लोकसभा चुनाव में किया होगा।

भारत जोड़ों यात्रा में सलमान खुर्शीद

उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो एकता के लिए निकल रही है।  बेरोजगारी को लेकर भी सत्ता पक्ष पर हमला बोला उन्होंने कि आज का हर युवा रोजगार से पिडित है जब तक किसानों की समस्याऐं दूर नहीं होंगी तब तक वह डरा हुआ महसूस करेगा। मंहगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है उन्होंने कहा कि हम लोगों को मिलकर आर एस एस की विचारधारा से देश को बचाना होगा।हम बचाने के प्रयास भी कर रहे हैं। हमें भारत देश को एक सूत्र में पिरोना है।

भारत जोड़ो यात्रा कैराना में दोपहर लगभग साढ़े चार बजे नगर के कांधला तिराहे से होते हुए पानीपत के लिए निकल गई। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शासन प्रशासन सतर्क नजर आ या। बेरिकेडिंग के अलावा भारी संख्या पुलिस चपे चपे तेनात रही। वहीं भारत जोड़ो यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी।