Agra News : सड़क दुर्घटना में कारोबारी के बेटे की मौत , दिल्ली से माता-पिता की शादी की सालगिराह पर आया था घर

आगरा जनपद में सड़क हादसे में  एक कारोबारी के बेटे की मौत हो गई। वह अपने माता-पिता की शादी की वर्षगांठ में शामिल होने दिल्ली से आगरा आया था। घटना के बाद  घर में कोहराम मच गया। वही हादसे की खबर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। वह परेशान परिजनों को ढांढस बंधाते रहे।

आपको बता दे कमला नगर के अनुपम हाईट्स (Anupam Heights)निवासी अभिषेक गुप्ता और उनकी पत्नी आरती गुप्ता बड़े कारोबारी हैं। वह अभिती ग्रुप आफ कंपनीज(Abhiti Group Of Companies) के निदेशक हैं। उनका बेटा हृदिम (19) दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता है। 20 जनवरी को अभिषेक और आरती की शादी की वर्षगांठ थी।

मिली जानकारी के अनुसार उसने  माता-पिता को घर आकर सरप्राइज दिया था। वही इसके बाद बीती रात ही उसके एक दोस्त का बर्थडे भी था। वह शाम को दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होकर रात में वापस घर लौट रहा था। उसके साथ उसका एक दोस्त रिदिम भी साथ में था।

इसी  दौरान आईएसबीटी के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वही हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने हृदिम को मृत घोषित कर दिया। वही उसके  साथी रिदिम की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। कारोबारी दंपति को सांत्वना देने के लिए लोग उनके घर पहुंच रहे हैं।