बरेली जंक्शन

उत्तर प्रदेश: बरेली जिले में मानवता को शर्मसार और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (20503) के रवाना होते समय ट्रेन में चढ़ रहे एक फौजी को टीटी ने धक्का दे दिया। धक्का लगने से फौजी प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिर गया और उसका एक पैर कट गया जबकि दूसरा पैर बुरी तरह से कुचल गया। वारदात की सूचना मिलते ही अन्य फौजियों ने दूसरे टीटी की पिटाई कर दी। घायल फौजी को एमएच में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि बलिया के रहने वाले सोनू (25) राजपूत बटालियन जयपुर में तैनात है। वह दिल्ली जा रहा था। बरेली स्टेशन पर सुबह 9.15 पर प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर ट्रेन आकर रुकी थी। वह पानी की बोतल लेने के लिए स्टेशन पर उतरा था। 9.20 बजे जैसे ही ट्रेन चली वैसे ही फौजी सोनू कोच में चढ़ने लगा। आरोप है कि कोच में मौजूद टीटी उपेंद्र बोरो ने धक्का मार दिया। इससे फौजी का संतुलन बिगड़ा और गिर गया। इससे फौजी का एक पैर कट गया और दूसरा बुरी तरह कुचल गया।

इसकी सूचना मिलते ही अन्य फौजी मौके पर पहुंच गए। ट्रेन में मौजूद लोगों ने धक्का मारने वाले टीटी के साथी की जमकर पिटाई की जबकि धक्का मारने वाला टीटी मोबाइल स्विच ऑफ करके भाग निकला। इसकी सूचना मिलते ही सैन्य अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल विजय तंवर, एमसीओ लेफ्टिनेंट कर्नल अजय मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली।

Manoj Kumar