उत्तर प्रदेश: आगरा जिले में दिल्ली नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसे में महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई। ऑटो दो ट्रक के बीच में फंस गया,  ऑटो सवार लोगों को जान बचाने तक का मौका नहीं मिला। हादसे के बाद सभी शवों के चिथड़े हाईवे पर बिखरे गए। जिसने भी ये दृश्य देखा उसकी रूह कांप गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइवे पर लगी वाहनों की कतार को सुचारू करते हुए एक घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार थाना सिकंदरा क्षेत्र में दिल्ली नेशनल हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु के ताल के सामने कट पर एक ऑटो सवारियां लेकर भगवान टॉकीज से सिकंदरा की ओर जा रहा था। हाईवे पर वाहनों की कतार लगी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए आगे निकला तो उसके आगे भी ट्रक था। आगे वाले ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे से आ रहे ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया। 

हादसे में ऑटो दो ट्रकों के बीच में बुरी तरह फंसकर क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार सभी लोग दब गए। जब चालक ने ट्रक को पीछे किया, तो ऑटो में सवार महिला सहित पांच लोगों की सांसें थम गईं जबकि एक महिला गंभीर घायल हो गई जिसे राहगीरों ने उपचार के लिए भेजा। चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी तत्काल ही बचाव कार्य शुरू कर दिया। इसके साथ ही ऑटो सवार लोगों की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Manoj Kumar