महिला ने खाया जहर

लखीमपुर खीरी: सामूहिक दुष्कर्म के मुकदमे में आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने आहत महिला ने समाधान दिवस के मौके पर जहर खा लिया। महिला के जहर की खाने की सूचना पर हड़कप मच गया। जिसके बाद पुलिसकर्मी आनन-फानन में महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं पुलिस ने मामले में दबाव बनाए जाने की बात कही है। महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि सस्पेक्टेड पॉइजन खाया है। हालांकि महिला पूरी तरह स्वस्थ है।

दो लोगों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म
जानकारी देते हुए पीड़ित महिला के पति ने बताया कि एक साल पहले गांव के 2 लोगों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसपर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने जहर खाया है।

पुलिस ने जारी किया प्रेस नोट
पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि महिला ने 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था। आरोपियो के खिलाफ कोई साक्ष्य ना मिलने के कारण न्यायालय में पिछले साल अंतिम रिपोर्ट प्रेषित की गई थी, जो कि न्यायालय में विचाराधीन है। मामले में पुलिस अधीक्षक एसपी गणेश प्रसाद साहा ने मामले को देखते हुए क्षेत्र अधिकारी से पूरे प्रकरण की जांच करके रिपोर्ट मांगी है।

आँखों देखी