उत्तर प्रदेश: प्रयागराज जिले के हंडिया में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग टवेरा गाड़ी से सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे। मरने वालो में 4 महिलाएं व एक बालिका शामिल हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ से कुछ श्रद्धालु एक टवेरा गाड़ी में विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे। सुबह करीब 6:45 पर उनकी गाड़ी हंडिया टोल प्लाजा से पहले अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इस भयानक हादसे में 4 महिला और एक बालिका की मौत हो गई। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज हेतु अस्पताल भेजा तथा मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

मरने वालो में रेखा पत्नी संजय, रेखा पत्नी रमेश, कृष्णा देवी पत्नी श्यामलाल, कविता पत्नी दिनेश और एक वर्ष की बालिका ओजस शामिल हैं। वही टवेरा चालक इरशाद, उमेश पुत्र श्यामलाल, प्रिया पत्नी उमेश, गोटू पुत्री रमेश, ऋषभ पुत्र राम सजीवन, घायल हुए है जिनको अस्पताल भिजवाया गया है।

Manoj Kumar