उत्तर प्रदेश: संतकबीरनगर जिले के कोतवाली क्षेत्र के तेनुआ रामपुर गांव के पास सोमवार की सुबह एक प्रेमी जोड़े की लाश पेड़ पर लटकी मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों मृतक रिश्ते में भाई-बहन बताए जा रहे हैं।सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट इलाके के सिंधौली गांव निवासी एक 17 वर्षीय युवक और 16 वर्षीय युवती दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। कुछ वर्षो से दोनों में प्रेम संबंध हो गया था। चार महीने पहले ही परिजनों को दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी हुई थी।

सोमवार सुबह को उन दोनो की लाश संतकबीरनगर जिले के कोतवाली इलाके के तेनुआ रामपुर में महुआ के पेड़ से एक ही रस्सी के सहारे लटकी मिलने से हड़कंप मच गया। घटना से पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि दोनों ने आत्महत्या क्यों की है यह बात परिजन भी नहीं समझ पा रहे हैं। इस घटना से गांव के लोग हैरान हो गए हैं।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रेमी युगल के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी। घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Manoj Kumar