Connect with us

Hi, what are you looking for?

सच्ची कहानियां

Mumbai: कुर्सी से पति के हाथ पैर बांधकर महिला ने बनाए संबंध‚ और फिर काट डाली गर्दन

सांकेतिक चित्र

Nagpur: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला मृतक शख्स की पांचवी पत्नी [wife] है. महिला पर आरोप है कि उसने पति की हत्या करने से पहले उसे कुर्सी पर बांध दिया और फिर पति के साथ संबंध [sex] बनाए. इसके बाद महिला ने चाकू से गला काटकर पति की हत्या [murder] कर दी.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस जांच में सामने आया है कि पत्नी ने पहले पति को पोर्न वीडियो भी दिखाई. फिर उसने पति के हाथ-पैर कुर्सी से बांध दिए. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने इसके बाद पति से शारीरिक संबंध बनाए. फिर आरोपी महिला ने तेज धारदार चाकू उठाया और गला रेतकर पति की हत्या कर डाली. हत्या के बाद महिला मौके से फरार हो गई जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पति के बेवफाई से नाराज थी पत्नी

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. महिला का कहना है कि पति के किसी और महिला से नाजायज संबंध थे जिसके चलते वह पति से नाराज थी. कुछ अन्य पारिवारिक कलह की वजह से भी दोनों कई महीने से अलग भी रह रहे थे. पुलिस का कहना है कि पिछले कुछ महीनों में मृतक लक्ष्मण मलिक नागपुर में अकेले रहते थे. लेकिन 8 मार्च को उनकी पत्नी स्वाति उनसे मिलने आई थी.

ये भी पढ़ें- खाना खाने के बाद कितना सही है पति पत्नी का सम्बन्ध बनाना, जानिए

स्वाति ने लक्ष्मण के हाथ-पैर को रस्सी से बांध दिए और फिर शारीरिक संबंध बनाए इसके बाद उसने चाकू से लक्ष्मण लक्ष्मण का चाकू से गला रेत दिया और फिर घटनास्थल से फरार हो गई. 9 मार्च को लक्ष्मण की हत्या की सूचना पुलिस को मिली.

पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. पहले तो आरोपी महिला ने पुलिस को उलझाने की कोशिश की लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया. बताया जा रहा है कि लक्ष्मण और स्वाति का 3 महीने का एक बच्चा भी है. लक्ष्मण मलिक सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त हो चुके थे और उनके पेंशन के पैसों को लेकर भी दोनों में काफी समय से विवाद चल रहा था. दूसरी ओर लक्षमण के अन्य महिलाओं से भी संबंध थे. इसी विवाद की वजह से पत्नी स्वाति ने अपने पति का खून कर दिया.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement