Connect with us

Hi, what are you looking for?

सच्ची कहानियां

पटना से भागे प्रेमी युगल के पैसे हुए खत्म तो प्रेमी ने प्रेमिका को बना दिया कॉलगर्ल, ऐसे हुआ खुलासा

पटना की एक लड़की को एक लड़के से प्यार हो गया। लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन परिवार वालों को यह बताने की हिम्मत नहीं कर सकी।  उसे डर था कि घरवाले उसकी बात नहीं सुनेंगे।  शातिर प्रेमी ने इसका फायदा उठाया। उसने लड़की को घर से दिल्ली भागने के लिए मना लिया। कहा कि वहां चलो और शादी कर लो और घर वालों को पता भी नहीं चलेगा।  लेकिन जब लड़की ने अपने माता-पिता और परिवार को छोड़ दिया और एक बेगाने को अपना बनाने के लिए दिल्ली पहुंची, तो उसके साथ जो हुआ वह हर लड़की और उसके माता-पिता के लिए एक सबक है।

यह जानकारी तब सामने आई जब नोएडा पुलिस ने एक होटल में छापा मारा और सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।  
सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर नंबर 12 के एक मकान पर छापा मारा। इस घर को होटल चलाने के नाम पर किराए पर दिया गया था।  यहां कई लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था। पुलिस ने सात लड़कों को गिरफ्तार किया, जबकि चार लड़कियों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। यहां पकड़ी गई चार लड़कियों में से दो बिहार की और दो पश्चिम बंगाल की थीं।
इनमें से एक लड़की पटना की रहने वाली है।
पुलिस पूछताछ में इस पटना वाली लड़की ने पूरी कहानी बताई कि कैसे वह प्रेमिका से कॉलगर्ल बनी।

पटना की लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी एक साल पहले उसे झांसा देकर दिल्ली ले आया। उसने कहा कि पटना के लोगों को खबर पता चल जाएगी। शादी के बाद दिल्ली में साथ रहेंगे। दिल्ली आने के बाद पैसे की दिक्कत शुरू हो गयी तो प्रेमी ने  ब्लैकमेलिंग शुरू कर उसको देह व्यापार के रैकेट में धकेल दिया। जब उसने इससे बाहर निकलने की कोशिश की तो प्रेमी ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर धंधा करने पर मजबूर करता रहा। इसके बाद एक दिन  प्रेमी उसे बेसहारा छोड़कर भाग गया। जिस कारण चाहकर भी वह इस कारोबार से बाहर नहीं निकल पाई।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement