Connect with us

Hi, what are you looking for?

सच्ची कहानियां

अंबाला: सुहागरात पर पति को सोता छोड़ लाखों के गहने लेकर दुल्हन फरार

अंबाला: सुहागरात पर पति को सोता छोड़ लाखों के गहने लेकर दुल्हन फरार

अंबाला। खबर अंबाला से है जहां शादी करके घर बसाने के सपने संजोए युवक की खुशिया शादी की पहली रात ही चकना-चूर हो गई। दुल्हन सुहागरात पर ही दिन निकलने से पहले पति को सोता हुआ छोड़कर लाखों के गहनों के साथ फरार हो गई। मामले में दूल्हे और उसके परिवार वालों ने थानेे में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर कर रही है। बताया जा रहा है कि दुल्हन की ये दूसरी शादी थी। दुल्हने के पिता ने अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए जबरन ये शादी कराई थी।

जानकारी के मुताबिक कुरुक्षेत्र के ठोल निवासी रामपाल [ बदला हुआ नाम ] ने 11 मार्च को अपनी बेटी की शादी पटियाला के गांव सीरकपड़ा में सामाजिक रीति-रिवाज से की थी। मगर शादी की रात को बेटी के ससुराल में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। उसी दिन दुल्हन पुलिस में ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंच गई। अगले दिन दोनों पक्षों में पंचायती फैसला हुआ और सामान लौटाकर पंचायती तौर पर शादी तोड़ दी गई।

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर: नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या के तीन आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

रामपाल ने समाज में इज्जत को लेकर काफी भागदौड़ की और 18 मार्च को बेटी की दूसरी शादी गांव जनेतपुर निवासी हरफूल के बेटे के साथ कर दी। मगर 20 मार्च की रात को युवती ससुराल वालों को सोता छोड़ घर से सारी ज्वेलरी लेकर फरार हो गई। जब पति ने देखा तो दुल्हन कमरे में नहीं थी।

उन्होंने रात को ही आसपास एरिया में काफी ढूंढा मगर नहीं मिली। इसके बाद युवती के मायके वालों को इसके बारे में बताया गया। लड़की के घरवालों ने भी मामले में कोई जानकारी नही दी तो दूल्ला पक्ष ने पंजोखरा थाना में दुल्हन और उसके परिवार वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement