Connect with us

एंटरटैनमेंट

19 साल की उम्र में हुआ इस एक्ट्रेस का निधन, ‘दंगल’ में बनी थीं आमिर खान की बेटी

Published

on

फिल्म ‘दंगल’: में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस महज 19 साल की थीं और इतनी ही उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि सुहानी भटनागर के पूरे शरीर में तरल पदार्थ जमा हो गया था. कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था. इलाज के दौरान ली गई दवाओं के रिएक्शन के कारण उनके शरीर में धीरे-धीरे तरल पदार्थ जमा होने लगा, जिसके कारण वह लंबे समय से बीमार थीं और उनका इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा था। लेकिन अफसोस, डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके और 17 फरवरी 2024 को सुहानी भटनागर की मौत हो गई। सुहानी भटनागर का परिवार उनके निधन से सदमे में है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

सुहानी भटनागर का करियर

आपको बता दें कि सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह आमिर खान की बेटी बबीता फोगाट के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. इससे पहले उन्होंने कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था. हालांकि सुहानी को खास पहचान ‘दंगल’ से मिली। इस फिल्म के बाद सुहानी को कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया। वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी. कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करेंगी, लेकिन किसे पता था कि करियर बनाने से पहले ही एक्ट्रेस की जिंदगी में रुकावट आ जाएगी।

एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार आज होगा

इतनी कम उम्र में सुहानी के निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सभी को सदमे में डाल दिया है. किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि सुहानी इतनी कम उम्र में इस दुनिया को कैसे छोड़ गईं। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौड़ा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

एंटरटैनमेंट

बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024′ में ‘Oppenheimer’ ने मारी बाजी, इन फिल्मों का भी रहा दबदबा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्‍ट

Published

on

Best Film: 18 फरवरी की रात लंदन में बाफ्टा अवॉर्ड्स यानी ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस साल इस अवॉर्ड समारोह में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने प्रस्तोता के तौर पर हिस्सा लिया था और उन्होंने दुआ लीपा और डेविड बेकहम जैसी मशहूर हस्तियों के साथ मंच साझा किया था. इस बार बाफ्टा में ‘ओपेनहाइमर’ को 13 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला, जिसमें से फिल्म को 7 में अवॉर्ड मिले। इसके अलावा सबसे ज्यादा अवॉर्ड ‘पुअर थिंग्स’ को मिले हैं। ‘पुअर थिंग्स’ ने 5 श्रेणियों में पुरस्कार जीते हैं। यहां देखें ‘बाफ्टा अवार्ड्स 2024’ के विजेताओं की पूरी सूची।

बाफ्टा पुरस्कार 2024 पूर्ण विजेताओं की सूची-

सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म – ओपेनहाइमर (क्रिस्टोफर नोलन, चार्ल्स रोवेन, एम्मा थॉमस)
उत्कृष्ट ब्रिटिश फ़िल्म – रुचि का क्षेत्र
प्रमुख अभिनेता- सिलियन मर्फी
प्रमुख अभिनेत्री – एम्मा स्टोन (पुअर थिंग्स)
सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री – द होल्ड ओवर्स (डिवाइन जॉय रैंडोल्फ)
सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता – रॉबर्ट डाउनी जूनियर (ओपेनहाइमर)
सर्वश्रेष्ठ निर्देशक- क्रिस्टोफर नोलन, (ओपेनहाइमर)
मूल स्कोर- ओपेनहाइमर
पोशाक डिजाइन – खराब चीजें
डॉक्यूमेंट्री- मारियुपोल में 20 दिन
छायांकन- ओपेनहाइमर
उत्कृष्ट नवोदित ब्रिटिश लेखक, निर्देशक या निर्माता – अर्थ मामा
एनिमेटेड फिल्म- द बॉय एंड द हीरो; हयाओ मियाज़ाकी, तोशियो सुजुकी
विशेष दृश्य प्रभाव – ख़राब चीज़ें; साइमन ह्यूजेस
मूल पटकथा – एनाटॉमी ऑफ ए फ़ॉल; जस्टिन ट्रायट, आर्थर हरारी

Continue Reading

एंटरटैनमेंट

अपना सामान पैक करें और तैयार हो जाएं, क्योंकि शाहरुख खान आपके घर ‘डिंकी’ ला रहे हैं.

Published

on

शाहरुख खान: की फिल्म ‘डिंकी’ 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. अगर आपने अभी तक शाहरुख खान की यह फिल्म नहीं देखी है तो अब आप घर बैठे अपने फोन पर इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं।

डंकी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई

जी हां, शाहरुख खान की फिल्म ‘डिंकी’ की बुधवार रात से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट कर यह जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘अपना सामान पैक करें! दुनियाभर में ‘डिंकी’ के बाद अब शाहरुख खान घर आ रहे हैं। ‘डिंकी’ अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

फिल्म ‘डिंकी’ के बारे में खास बातें

‘डिंकी’ की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनकी परिस्थितियों के इर्द-गिर्द घूमती है। शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाए गए एक शब्द को संदर्भित करता है जिसे गधा मक्खी के नाम से जाना जाता है। ‘डिंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है।

 क्या है डंकी की कहानी ?

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह गधे के प्रवास की कहानी है, जिसमें दोस्तों का एक समूह अवैध रूप से दूसरे देश में जाने की कोशिश करता है। वह ऐसा इसलिए करता है ताकि वह अपनी गरीबी से उबर सके, लेकिन यह सफर उम्मीद से भी ज्यादा खतरनाक साबित होता है। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है, अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो इसे ओटीटी पर जरूर देखें, उम्मीद है आपको भी फिल्म पसंद आएगी।

Continue Reading

एंटरटैनमेंट

‘बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा’, मुनव्वर फारूकी ने की उदित नारायण के बेटे की खिंचाई, जानें पूरा मामला

Published

on

मुनव्वर फारूकी: ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। वह हर दिन कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं कि उनकी चर्चा हो रही है. शो से बाहर आते ही वह मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए और अब उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को चौंका दिया है. मुनव्वर फारूकी ने ये पोस्ट सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के लिए किया है. उन्होंने आदित्य नारायण की टांग खींची और खूब ताने मारे. इस पूरे विवाद में मुनव्वर फारूकी ने उदित नारायण के साथ-साथ आदित्य नारायण को भी घसीट लिया है. अब आपको पूरा मामला बताते हैं.

मुनव्वर ने क्लास शुरू की

मुनव्वर फारूकी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट में लिखा, ‘पापा कहते हैं इससे मेरी बदनामी होगी! हमारा बेटा ऐसा कांड करेगा…आदित्य नारायण. मुनव्वर फारूकी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब आपको बताते हैं कि आखिर मुनव्वर ने आदित्य नारायण पर निशाना क्यों साधा। दरअसल, दो दिन पहले ही एक ऐसा मामला सामने आया था जहां आदित्य नारायण ने अपने एक कॉन्सर्ट में एक फैन की पिटाई कर दी थी. उन्होंने एक प्रशंसक को माइक से मारा और फिर अपना फोन दर्शकों की ओर फेंक दिया। इसका वीडियो वायरल हो गया और अब इस मामले पर मुनव्वर फारूकी ने टिप्पणी की है. उन्होंने आदित्य नारायण को डांटने के लिए उदित नारायण के पॉपुलर गाने ‘पापा कहते हैं बेटा बड़ा नाम करेगा’ का नया वर्जन बनाया है।

आदित्य की टीम ने दी सफाई

वैसे, आदित्य नारायण ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। इस पूरे मामले पर उनकी टीम ने स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि वह नाराज नहीं हैं. स्टेज पर फैन लगातार उनकी टांग खींच रहा था. इसी से निराश होकर उसने ऐसा काम किया. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आदित्य ही बेहतर जानते होंगे. इस समय उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

विवादों से रहा है नाता

बता दें, ‘बिग बॉस 17’ का विनर बनने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ भी जीता था। उस शो में कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा के साथ उनका लव एंगल देखने को मिला था. इस शो में ही उनकी पत्नी और एक बेटे का खुलासा हुआ था. शो से वापस आने के बाद पता चला कि एक्टर अपनी पत्नी से तलाक ले रहे हैं और इस बीच वह नाज़िला नाम की इंस्टाग्रामर को डेट कर रहे हैं. शो में आने के बाद व्लॉगर और एक्ट्रेस आयशा खान ने कई आरोप लगाए. उन्होंने दावा किया कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई अन्य लड़कियों को भी धोखा दिया है. वह एक ही समय में कई लड़कियों को डेट कर रहे थे। शो में मुनव्वर ने अपनी गलती भी मानी. इससे पहले भी मुनव्वर फारुकी के नाम विवादों की लंबी फेहरिस्त है. मुनव्वर फारूकी को जेल भी जाना पड़ा है. उनकी स्टैंडअप कॉमेडी उन पर भारी पड़ी. एक धार्मिक टिप्पणी के कारण उन्हें जेल जाना पड़ा था. फिलहाल, वह अपनी नई सफलता का आनंद ले रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement

Trending

Copyright © 2017 Zox News Theme. Theme by MVP Themes, powered by WordPress.