Noise ने लॉन्च की GPS वाली सिस्टम वाली स्मार्टवॉच लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर

Noise ने लॉन्च की GPS वाली सिस्टम वाली स्मार्टवॉच

घरेलू कंपनी Noise ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Noise Colorfit Pro 4 GPS लॉन्च कर दी है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इस घड़ी में इनबिल्ट जीपीएस है। इसके अलावा इसमें कलरफुल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग होगी। श्रृंखला में पहले से ही Noise ColorFit Pro 4, ColorFit Pro 4 Max और ColorFit Pro 4 Alpha शामिल हैं।

नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 जीपीएस की कीमत
नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 जीपीएस की कीमत 2,999 रुपये है। वॉच को जेट ब्लैक, कॉपर ब्राउन, गोल्ड वाइन, एक्टिव ब्लू और शैडो ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। Amazon और कंपनी की साइट पर इसकी बिक्री शुरू हो गई है।

नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 जीपीएस के स्पेसिफिकेशन
नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 जीपीएस में 240×284 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 1.85 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। यह घड़ी 22mm सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ उपलब्ध होगी। घड़ी के साथ प्रदान किए गए जीपीएस का उपयोग दैनिक गतिविधि जैसे चलना, दौड़ना, दूरी यात्रा आदि के लिए किया जा सकता है।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और पीरियड ट्रैकर मिलेगा। इसमें सांस लेने के व्यायाम और तनाव प्रबंधन भी शामिल होगा। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा होगी। नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 जीपीएस में 250 एमएएच की बैटरी है, जिसके बारे में 7 दिनों का बैकअप देने का दावा किया गया है। वॉच को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है।