Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तराखंड

Haridwar: बाबा रामदेव की पतंजलि में 83 लोग कोरोना पॉजिटिव‚ मचा हड़कंप

पतंजलि योगपीठ में 83 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. रिपोर्ट सामने आने के बाद सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

खबर शेयर करें

हरिद्वार. देश के बाद उत्तराखंड में कोरोना का कहर लगातार फैलता जा रहा है. आलम ये है कि इस महामारी ने अब पतंजलि योगपीट में भी दस्तक दे दी है. रिपोर्ट है कि पतंजलि योगपीठ में 83 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. रिपोर्ट सामने आने के बाद सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है. इस बीच खबर आ रही है कि बाबा रामदेव का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. वही मामला सामने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं पतंजलि पीठ में मौजूद अन्य लोगों की भी कोरोना जांच की जा रही है.

विज्ञापन

आपको बता दे कि पतंजलि योगपीठ के कई संस्थानों में हर दिन कोरोना के मरीज़ों के मिलने का सिलसिला जारी है. जनपद के सीएमओ डॉक्टर शंभू झा का कहना है कि 10 अप्रैल से अब तक पतंजलि योगपीठ आचार्यकुलम और योग ग्राम में 83 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. सभी मरीजों को पतंजलि परिसर में आइसोलेट किया गया है.

ये भी पढ़ें- Panjab Crime News: जायदाद के लिए बेटे ने पिता का सिर काटकर घर में दफनाया, ऐसे हुआ खुलासा

घटना सामने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में ओपीडी बंद कर दी गई है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में कोविड रोगियों के लिए 200 बिस्तर हैं जिन्हें जरूरत पड़ने पर बढ़ाकर 500 तक किया जा सकता है.

आपको बता दे कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए सरकार ने पाबंदियों को और सख्त कर दिया है. राज्य के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पूरे प्रदेश में नाइट कर्फ्यू की अवधि बढ़ा दी है. कोरोना की रोकथाम के लिए जारी नई SOP के तहत अब प्रदेश के सभी जिलों में रात 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement