Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

UP:- कोरोना से दम तोड़ते पति को मुंह से सांस देने की कोशिश करती रही पत्नी, बांहों में तोड़ा पति ने दम

Corona update news in up:- पति की सांस टूट रही थी तो लाचार और बेबस पत्नी अपने मुंह से ही पति को ऑक्सीजन [ Oxygen] देने की कोशिश कर रही थी। लेकिन बावजूद इसके बेबस पत्नी पति को नहीं बचा पाई और उसकी गोद में ही पति ने दम तोड़ दिया।

खबर शेयर करें

Up news: कोरोना महामारी [ Corona epidemic] में ऑक्सीजन की कमी [ Lack of oxygen] से दम तोड़ती मानवता की ऐसी-ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है जो हर किसी को झकझोर कर रख दे रही हैं। ऐसा ही एक मंजर यूपी के आगरा शहर [ Agra city] से देखने को मिला है। जहां कोरोना [ Corona] से पति की सांस टूट रही थी तो लाचार और बेबस पत्नी अपने मुंह से ही पति को ऑक्सीजन [ Oxygen] देने की कोशिश कर रही थी। लेकिन बावजूद इसके बेबस पत्नी पति को नहीं बचा पाई और उसकी गोद में ही पति ने दम तोड़ दिया।जिसने भी यह दृश्य देखा वह सहम सा गया।

दरअसल आगरा के विकास कॉलोनी निवासी रेनू सिंघल के पति रवि सिंघल की अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बीमार पति को तड़पता देख पत्नी अकेले ही पति को ऑटो से लेकर अस्पताल पहुंची लेकिन अस्पताल में भर्ती कराने से पहले ही पति की सांसे टूटने लगी।

मौत के मुंह में पति को जाता देख रेनू सिंघल घबरा गई। कुछ नही बना तो अपने मुंह से ही पति को आक्सीजन देने की कोशिश करने लगी। लेकिन लाचार रेनू पति को नहीं बचा सकी और आखिरकार ऑटो में ही रेनू की बांहों में पति रवि ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- शर्मनाकǃ बिमार पिता को सरकारी अस्पताल के बाहर छोड़कर शिक्षक बेटा फरार‚ रूकने की गुहार लगाती रही बेबस मां

ऑटो रिक्शा में पत्नी के मुंह से पति को सांस देने की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है वह खुद के आंसू नहीं रोक पा रहा है। पति को बचाने की हर मुमकिन कोशिश करती रेनू की यह तस्वीरें हर किसी को झकझोर कर रख दे रही है।

रेनू ही नहीं देशभर के अस्पतालों से दिल को दहला देने वाली ऐसी कई तस्वीरें रोजाना सामने आ रही है। जो यह सोचने को मजबूर कर रही है कि आखिर कब तक इस देश में ऑक्सीजन की कमी से मजबूर लोग मरते रहेंगे। कब हमारी सरकारे लोगों के सुरक्षित जीवन की गारंटी लेंगी। आखिर महामारी की इस खौफनाक रात की सुबह कब होगी….

ये भी पढ़ें- Covid संकट से जूझ रहे भारत को 135 करोड़ की फंडिंग करेगा Google‚ सुंदर पिचाई ने किया ऐलान

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: