Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

UP Panchayat Election: भारी फोर्स की मौजूदगी में रात 11 बजे तक चलता रहा मतदान‚ जानिए वहज…

रवि लाला

UP Panchayat Election: हरदोई के निजामपुर में गुरूवार को पंचायत चुनाव [ Panchayat Election ] को लेकर पहले चरण में मतदान हुआ। जो रात ग्यारह बजे तक चलता रहा। हालांकि सुरक्षा के चलते इस दौरान मतदान केन्द्र पर भारी फोर्स तैनात रहा। आपको बतादें कि बावन ब्लाक की चर्चित निजामपुर की अतिसंवेदनशील पोलिंग को दोपहर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर जायजा लिया था। शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चलता रहा मतदाता ने अपना मतदान करने के लिए तेज धूप को भी नही देखा और लाइन में लगे रहे।

ये भी पढ़ें-Agra Ballot Robbery:- मतपेटी लूट का Video Viral, दोनों जगह दोबारा होगा मतदान

अतिसंवेदनशील होने के कारण यहां अधिकारियों का आना-जाना बराबर लगा रहा। कहीं कोई हरकत न हो जाये।जिससे लोगों ने भी सतर्कता बरतते हुए वोट डालने के बाद तुरंत मतदान केंद्र के बाहर चले जाते थे। ये सीट पूरे जनपद में काफी चर्चा में है। इस के साथ रात ग्यारह बजे तक मतदान चलने से और भी चर्चा का विषय बन गया है।

ये भी पढ़ें- Up Panchayat Chunav 2021: मतदान के दौरान 5 से अधिक लोगों के जुटने पर लगी रोक, उल्लंघन करने पर लगेगी रासुका

ये फोटो करीब रात साढ़े दस बजे की है। लोगो के मुताबिक यहां सात बजे से पहले ही मतदान स्थल पर वोट डालने के लिए मतदाता पहुंच चुके थे। जैसे ही मतदान शुरू हुआ काफी लंबी कतार लग गई। वोट डालने के लिए लाइन में लगे मतदाताओं को खुली तेज धूप लगने का कोई फर्क नही पड़ रहा था। जब शाम करीब साढ़े नौ बजे हमारे संवाददाता रवि लाला निजामपुर मतदान केंद्र पर पहुंचे तो उनको करीब पच्चास लोग की कतार लगी थी। गैस सिलेंडर की रोशनी में मतदान भी चल रहा था।

ये भी पढ़ें- UP Crime: पुरानी रंजिश में पड़ौसी ने महिला को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, बेटी घायल

मतदान करीब ग्यारह बजे तक हुआ। निजामपुर में रात तक मतदान चलने के कारण जगदीशपुर में भी पोलिंग पार्टी बैठी रही और करीब ग्यारह बजकर पंद्रह मिनट पर बक्से सील कर पार्टी बक्से लेकर रवाना हुई। उसके बाद जगदीशपुर में बैठी पार्टी को करीब ग्यारह बजकर तीस मिनट पर उठाया। जगदीशपुर और निजामपुर की दोनों पार्टियों को एक ही बस में जाना था। जिसके चलते जगदीशपुर में भी पार्टी को तब तक रुकना पड़ा।

इस दौरान निजामपुर में रात ग्यारह बजे उपजिलाधिकारी सदर सुरभ दुबे, नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा, लेखपाल शैलेस सिंह,लोनार कोतवाली प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सोनकर, बावन चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र विश्नोई सहित अन्य अधिकारी डटे रहे।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: