Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

UP: जिला पंचायत के भावी प्रत्याशी के रोड शो से लगे जाम में फंसे एसपी को आया गुस्सा, सरे बाज़ार जड़े थप्पड़, वाहनों को किया सीज

पंचायत चुनाव की तारीखों की घोषणा भले ही अभी नहीं की गई हो, लेकिन चुनाव प्रचार जोरों पर है। रविवार को सिधारी थाने के भदुली बाजार में जिला पंचायत के भावी प्रत्याशी पति बिना अनुमति के वाहनों का काफिला लेकर समर्थकों के साथ रोड शो कर रहे थे।  इस दौरान वहां जाम लग गया। एसपी सुधीर कुमार सिंह भी जाम में फंसे रहे। इससे नाराज एसपी अपनी गाड़ी से उतरे और भावी प्रत्याशी के पति को थप्पड़ जड़ दिया। एसपी के निर्देश पर सिधारी थाने की पुलिस ने उसके नौ वाहनों को जब्त कर लिया। इस कार्रवाई की क्षेत्र में चर्चा है।

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गेलवारा गाँव की रहने वाली रीता यादव पत्नि श्रीकांत यादव पलकनी ब्लॉक की जाफरपुर जिला पंचायत सीट से भावी उम्मीदवार हैं। अभी चुनाव की घोषणा नहीं हुई है। इसके बाद भी, श्रीकांत यादव रविवार को लगभग 3 बजे वाहनों के काफिले के साथ भादुली बाजार में रोड शो कर रहे थे। उसी समय पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह सरायमीर की ओर जा रहे थे।

रोड शो के दौरान बाजार में जाम लग गया था। एसपी का वाहन जाम में फंस गया। एसपी की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने रास्ता खाली करना शुरू कर दिया। इस बीच एसपी भी वाहन से उतर गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एसपी ने जिला पंचायत के भावी उम्मीदवार के पति श्रीकांत यादव को अपने पास बुलाया और कई थप्पड़ जड़ दिए।

इससे बाजार में हड़कंप मच गया और जिसे भी जहां जगह मिली वह दुबककर तमाशा देखने लगा। जबकि एसपी ने सिधारी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी का आदेश आते ही सिधारी पुलिस ने रोड शो में शामिल सभी नौ वाहनों को जब्त कर लिया।  सिधारी थाने के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार पांडे ने कहा कि काफिले में शामिल नौ वाहनों को सील कर दिया गया है। श्रीकांत यादव सहित 10 लोगों को पाबंद किया है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement