Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

UP: एटा के SP क्राइम राहुल कुमार का कोरोना से निधन‚ 10 दिन से चल रहे थे बिमार

Lucknow News: ASP राहुल कुमार पिछले एक सप्ताह से ज्यादा समय से कोरोना पॉजिटिव चल रहे थे। वो घर से ही पंचायत चुनाव का काम देख रहे थे। आज सुबह अचानक उनकी तबीयति बिगड़ी। इसके बाद तुरन्त उन्हे जिला अस्तपाल ले जाया गया लेकिन यहां कुछ ही देर बाद ही उनकी मौत हो गई।

खबर शेयर करें

यूपी में कोरोना का कहर लगातार जारी है। बुधवार को यहां कोरोना संक्रमण से एक बड़े अधिकारी की मौत हो गई है। एटा (Etah) में एसपी क्राइम के पद पर तैनात राहुल कुमार  (SP Crime, Rahul Kumar) का आज जिला अस्पताल की इमरजेंसी में निधन हो गया है। राहुल कुमार पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से पीड़ित चल रहे थे। उनके निधन की सूचना मिलते ही पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गई है।

बताया जा रहा है कि राहुल कुमार पॉजिटिव होने के बाद घर पर ही आइसोलेट थे। यहीं से वह पंचायत चुनाव का पूरा काम देख रहे थे। वह काफी जुझारू अधिकारी माने जाते थे। करीब 10 दिन पहले वह कोरोना पॉजिटिव हुए थे। आज सुबह अचानक उनकी तबीयत खराब हुई जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन यहां कुछ देर बाद ही डॉक्टरों ने राहुल कुमार को मृत घोषित कर दिया।

बेटियों के साथ एसपी राहुल कुमार [फाइल फोटो]

एसपी के निधन की सूचना मिलते ही डीएम और एसएसपी सहित तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पता चला कि कुछ दिन पूर्व राहुल के बड़े भाई की भी कोरोना से मौत हो गई थी। इस बीच एसपी राहुल कुमार का सोशल मीडिया पर गाना गाते हुए एक वीडियो भी वायरल (Viral Video)  हुआ है। जिसमें वह “खैरियत पूछो” गाना गाते नजर आ रहे हैं।

एसपी राहुल कुमार 2001 बैच के IPS अधिकारी थे। वो एटा में पिछले करीब 1 साल से एसपी क्राइम के पद पर जिम्मेदारी निभा रहे थे। उनकी दो बेटियां भी हैं। बताया जा रहा है कि एसपी राहुल कुमार पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान संक्रमित हो गए थे। वे जनता के बीच बहुत लोकप्रिय थे। जब भी कोई फरियाद ही उनके पास आता था तो उसे संतुष्ट करने के बाद ही भेजते थे। उनके निधन से हर कोई हैरान है।

ये भी पढ़ें- UP Extended Lockdown: यूपी में फिर बढ़ाया गया Lockdown का टाईम‚ अब सोमवार सुबह तक जारी रहेगी पाबंदी

ये भी पढ़ें- Oxygen Hindi News: ऑक्सीजन की कमी से कोविड के रोगियों की मौत नरसंहार से नहीं है कमः इलाहाबाद उच्च न्यायालय..

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement