Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

up panchayat election 2021: वोटरों को लुभाने के लिए बांटे जा रहे 100 किलो रसगुल्ले जब्त‚ भावी प्रधान फरार

up panchayat election 2021: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेजी से चल रही हैं। प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। कही मुर्गा‚ शराब‚ बांटी जा रही है तो कही पर मिठाई खिलाई जा रही है। ऐसा ही एक मामला यूपी के अमरोहा जिले के रुखालू गांव से सामने आया है जहां प्रधान पद के प्रत्याशी द्वारा लोगों को रसगुल्ले बांटे जा रहे थे।

इसकी शिकायत जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने प्रधान पद के भावी उम्मीदवार चंद्रसेन के घर छापा मारा जहां से पॉलिथीन की थैलियों में करीब 100 किलो रसगुल्ले जब किए गए। पुलिस ने चंद्रसेन के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज भी किया है। वही चंद्रसेन की पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- UP Panchayat Chunav 2021: योगी सरकार का आदेश , प्रचार सभा में 5 से ज्यादा लोगों की भीड़ पर पाबंदी

चंद्रसेन का भाई सोहनवीर थाना रहरा के तहत कोरारा गांव का रहने वाला है। चंद्रसेन इस घटना के बाद से फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने यह छापेमारी उस दौरान कि जब प्रधान पद प्रत्याशी चंद्रसेन लोगों के घरों में रसगुल्ले बांट रहा था। लेकिन इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चंद्रसेन के घर छापा मारा जहां से करीब 100 किलो रसगुल्ले जप्त किए गए। इस दौरान चंद्रसेन मौके से फरार हाे गया है। पुलिस चंद्रसेन की पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Please Helpǃ महज 1 रुपया दान करके आप बचा सकते हैंं डेढ़ साल की मासूम इशानी की जान, सिर्फ 4 महीने का वक्त

आपको बता दें कि यूपी में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का यह पहला मामला दर्ज किया गया है ध्यान रहे कि उत्तर प्रदेश में 4 चरणों में पंचायत चुनाव होने जा रहे हैं जिसमें 15 1926 और 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है अमरोहा में दूसरे चरण के दौरान 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे यहां नामांकन पत्र 7 और 7 से 8 अप्रैल को दर्ज किए जाएंगे वही वोटिंग 2 मई को होगी

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: