Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

UP: GIC इंटर कालेज मैदान में हो रही है गांजे की खेती, विद्यालय निरीक्षक करा रहे हैं नशे का कारोबारॽ

UP: Hemp cultivation is taking place in GIC Inter College ground, school inspectors are conducting drug business.

UP: यूपी के फतेहपुर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शिक्षा के मंदिर में ही गांजे की खेती की जा रही है। जो इस बात की पोल खोलने के लिए काफी है कि योगी सरकार नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कितना काम कर रही है और इसका असर कितना है।

खबर है कि शहर के GIC इंटर कॉलेज में सैकड़ों की तादाद में अवैध गांजे के पौधे को उगाए जा रहे हैं जो योगी सिस्टम पर सवाल खड़ा करने के लिए काफी है। जिसने भी यह खबर सुनी वह हैरान रह गया कि आखिर शिक्षा के मंदिर में गांजे का क्या काम है। गांजे के पौधे स्कूल के अंदर किस तरह से पहुंचे यह तमाम सवाल खड़े कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Schools Closed: कोरोना की वजह से इन राज्यों में बि‍ना एग्‍जाम दिए पास होंगे बच्चे

आपको बता दें कि फतेहपुर के जिला सदर कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित जीआईसी इंटर कॉलेज है। जहां पर कक्षा 6 से 12 तक के बच्चों की पढ़ाई होती है। इस कॉलेज की बाउंड्री के अंदर केंद्रीय विद्यालय भी मौजूद है।

इसी वर्ष इस केंद्रीय विद्यालय में बच्चों के एडमिशन चल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ की स्कूल की बाउंड्री से लगा हुआ विद्यालय निरीक्षक का कार्यालय भी यहीं पर मौजूद है। बावजूद इसके स्कूल के अंदर अवैध गांजे की खड़ी फसल का होना बेहद हैरान कर देने वाली बात है।

यहां कॉलेज परिसर के अंदर सैकड़ों की तादाद में गांजे के पौधे उगाए जा रहे है। इससे ये साबित हो रहा है कि यहां अवैध गांजे का सेवन किया जाता है। गांजे की फसल यहां खूब लहला रही है। अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर शिक्षा के मंदिर में गांजे की खेती कौन कर रहा है। इस मामले में DIOS से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नही हो पाया है। वही कॉलेज के अध्यापक भी चुप्पी साधे हुए हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: