Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Meerut: टीकाकरण सेंटर पहुंचे BJP सांसद को देख भड़के युवा, कहा.. हॉस्पिटल में ऑक्सीजन नहीं है वहां करो निरीक्षण

Meerut: सरकार और प्रशासन के लाख दावों के बावजूद भी अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना कई मरीज ऑक्सीजन की कमी से दम तोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एक मई से 18 से 44 साल के बीच के लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा रही है। मेरठ जनपद में भी चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में युवाओं को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है।

सोमवार को भी चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय केंद्र पर वैक्सीन लगवाने के लिए भारी संख्या में युवा मौजूद थे। इसी बीच वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करने बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल पहुंच गए और वहां व्यवस्था देखने लगे। कुछ देर तक तो सब ठीक था लेकिन जैसे ही बीजेपी सांसद युवाओं के बीच पहुंचे तो युवाओं ने कड़ी आपत्ति जाहिर की।

वैक्सीन लगवाने पहुंचे युवाओं ने बीजेपी सांसद को सलाह दी कि यहां राजनीति करने की आवश्यकता नहीं है। आपकी जहां जरूरत है आप वहां जाकर व्यवस्था बनवाईए। युवाओं ने कहा कि मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मरीज दम तोड़ रहे हैं। जनपद में हर जगह त्राहि-त्राहि मची हुई है। कृपया आप वहां जाइए और वहां व्यवस्था बनवाईए। मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध करवाइए।

युवाओं द्वारा सांसद को जब यह सलाह दी गई तो सांसद और उनके समर्थक हक्के बक्के रह गए। सभी युवाओं का मुंह ताकते रहे।

हालांकि कुछ देर बाद सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने माहौल को भागते हुए वहां से निकलना ही बेहतर समझा।

आपको बता दें कि 1 मई से पूरे देश में 18 से 44 साल के बीच के लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा रही है जिसके चलते भारी संख्या में युवाओं ने कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराया है। जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है उनको 1 मई से वैक्सीन दी जा रही है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement