Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Raebareli: मॉर्निंग वॉक के दौरान आपस में भिड़े SDM और जज साबह के कुत्ते, बीच-बचाव में आए अधिकारी भी हुए घायल

रायबरेली. UP के रायबरेली (Rae Bareli) में मार्निंग वाक पर निकले अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पॉक्सो कोर्ट के साथ चल रहे उनके कुत्ते पर एडीएम प्रशासन (ADM Administration) के पालतू कुत्ते ने अचानक से हमला बोल दिया. कुत्ते पर अचानक हुए हमले के बाद अपर जिला सत्र न्यायाधीश दोनों कुत्तों के बीच बचाव में उतर आए. लेकिन इस दौरान जज साहब का पैर फिसल गया और वो चोटिल हो गए. इस घटना के बाद आनन-फानन में जज साहब को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके हाथ में फ्रैक्चर होने की पुष्टि की गई है. इस घटना के बाद मॉर्निंग वॉक पर कुत्तों को लेकर जाने वाले लोग हैरान हैं.

ये पूरा मामला रायबरेली शहर कोतवाली के सिविल लाइन स्थित ग्वार्मेन्ट कालोनी का है. जहां जिले के अपर जिला अधिकारी प्रशासन (एडीएम) राम अभिलाष सरकारी कालोनी में रहते हैं. वही अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश पाक्सो कोर्ट विजय पाल भी इसी कालोनी में निवास करते हैं. बताया जा रहा है कि दोनो अधिकारी अकसर मार्निंग वॉक पर निकलते है. करीब तीन-चार दिन पूर्व भी सुबह-सुबह जज साहब मार्निंग वाक पर निकले. उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था.

ये भी पढ़ें- नसबंदी कराने के 2 साल बाद फिर से गर्भवती हुई महिला‚ स्वास्थय विभाग से की 11 लाख रूपए हर्जाना देेने की मांग

न्यूज-18 की खबर के अनुसार वह अभी कुत्ते को लेकर एसडीएम प्रशासन के सरकारी आवास के गेट के पास पहुंचे ही थे कि एडीएम प्रशासन का कुत्ता एकाएक दौड़ता हुआ उनके कुत्ते पर हमलावर हो गया. दोनों ही कुत्ते भिड़ गए. इस पर साहब ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग करने की कोशिश की.

इस पर एडीएम के कुत्ते ने अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पर हमला बोलने की कोशिश की. जिसमें जज साहब गिर गए और उन्हें गंभीर चोटें आ गईं. इस घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने जांच के दौरान उनके हाथ में फैक्चर पाया है. इस घटना के बाद लोग इसकी चर्चा करते देखे गए. वहीं मॉर्निंग वॉक पर कुत्तों को लेकर जाने  वाले भी इससे सबक लेने की बात कह रहे हैं.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement