Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Meerut: जलभराव के चलते महिलाओं ने किया रोहटा रोड जाम

नीरज गोला

मेरठ- वर्षों से नगर निगम की लापरवाही का खमियाजा भुगत रहे कालोनीवासियों का शुक्रवार को गुस्सा फूट पड़ा। क्षेत्रीय पार्षद व नगर निगम की मिली भगत का आरोप लगाते हुए रोहटा रोड पर कविनगर कालोनी महिला व पुरुषों ने जमकर हंगामा करते हुए रोड जाम कर दिया।

रोड जाम करते ही मिनटों में दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो गयी। रोहटा रोड बाई पास पुल के पास बसी कविनगर कॉलोनी महिलाओं का रास्ते को लेकर गुस्सा फूट गया। बरसात के कारण रास्ते तालाबो का रूप ले चुके हैं लेकिन क्षेत्रीय पार्षद के बार बार कहने के बावजूद भी नगर निगम के अधिकारी आंखे मूँद कर बैठे हैं । जलभराव के कारण रास्तो में भारी भरकम कीचड़ हो जाने से कॉलोनी वासियों का निकलना दूभर हो गया है।और निकलने वाले चोटिल हो रहे है।

कविनगर कॉलोनी की महिलाओं व पुरुषों ने इकट्ठा होकर रोहटा रोड जाम कर दिया। लोग पार्षद ब्रह्मसिंह व नगर निगम के कर्मचारियों को मौके पर बुलाने की जड़ पर अड़ गये। जन आक्रोश के चलते अधिकारियों तक को खूब जमकर कोसाऔर कॉलोनी के रास्ता बनवाने की मांग को लेकर जाम लगा दिया।

बता दें कि कविनगर में जलभराव की समस्या अब बेहद विकराल रूप ले चुकी है। जलभराव के कारण आये दिन हो रहे हादसों के बावजूद भी नगर निगम के अधिकारी व क्षेत्रीय पार्षद यहां की स्थिति से अनजान बने हुए हैं।यहाँ पर हल्की सी बारिश भी इतना विकराल रूप ले लेती है कि रास्ते पर जगह-जगह बने हुए गड्ढों में उसका पानी भर जाता है आए दिन कोई ना कोई बाइक सवार व छोटे बच्चे इस कीचड़ में फंस कर कई बार चोटिल हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी नगर निगम के अधिकारियों से न तो लाइट की व्यवस्था की गयी न ही रास्ते का कोई समाधान निकला, शुक्रवार को कविनगर कालोनी वासियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों व पार्षद को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए रोड जाम कर दिया।

जाम लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची कंकरखेड़ा पुलिस ने लोगो को आश्वासन देते हुए समझा बुझाकर जाम खुलवाया। वही कालोनी वासियों के कहना है कि,यदि एक सप्ताह में रास्ते पर जलभराव की समस्या का समाधान नही हुआ तो अबकी बार एसएसपी ऑफिस का घेराव कर उनको अपनी समस्या से अवगत कराएँगे।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: