Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Meerut: योगेश भदौड़ा की पत्नी को हराकर ग्राम प्रधान बनी सुशील फौजी की मां

मेरठ जनपद में सबसे ज्यादा संवेदनशील माने जाने वाले गांव भदौड़ा में कुख्यात बदमाश योगेश भदौड़ा की पत्नी चुनाव हार गई हैं। भदौड़ा की पत्नी को सुशील फौजी की मां ने कड़ी शिकस्त दी है।

खबर शेयर करें

मेरठ: यूपी में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मतदान की मतगणना आज दूसरे दिन भी जारी है। सोमवार शाम तक भी चुनाव परिणाम आने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि आधे से ज्यादा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हो चुकी है। मेरठ‚ बागपत‚ सहारनपुर‚ शामली और बुलंदशहर में कुछ नतीजे सामने आ चुके हैं जबकि कुछ आने बाकी हैं।

भदौड़ा में योगेश की पत्नी को हराकर प्रधान बनी सुशील फौजी की मां

मेरठ जनपद में सबसे ज्यादा संवेदनशील माने जाने वाले गांव भदौड़ा में कुख्यात बदमाश योगेश भदौड़ा की पत्नी चुनाव हार गई हैं। भदौड़ा की पत्नी को सुशील फौजी की मां ने कड़ी शिकस्त दी है। इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही थी। जिसमें सुशील फौजी की मां गुड्डी देवी ने जीत हासिल की है।

वही हस्तिनापुर विकासखंड में मानपुर में ऊषा रानी‚ मोड खुर्द में इंतजा‚र फिरोजपुर में संगीता‚ सुरेंद्र पाल सदरपुर में श्यामू मोड कला में कृष्णपाल‚ देशवाल बडावली‚ हनसापुर में गुरु वचन‚ शाहपुर में जगपाल सिंह समसपुर में अंजू ने जीत हासिल की है।

संजीव बालियान के भाई बने जिला पंचायत सदस्य

मुजफ्फरनगर में पंचायत वार्ड के विजेताओं की घोषणा का सिलसिला भी जारी है। अब तक वार्ड नंबर 3 अरुण त्‍यागी निर्दलीय चुनाव जीत गए हैं। वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी वंदना वर्मा भी विजय हो चुकी है। वंदना वर्मा राष्ट्रीय सहकारी संघ के निदेशक मुदित वर्मा के भाई की पत्नी है। वहीं वार्ड 18 से निर्दलीय उम्मीदवार सत्येंद्र बालियान भी चुनाव जीत चुके हैं। बता दें कि सत्येंद्र बालियान मंत्री संजीव बालियान के चचेरे भाई हैं।

ये भी पढ़ें- Sex के दौरान दम घुटने से हुई थी 22 वर्षीय युवती “ग्रेस मिलन” की मौत‚ कोर्ट ने आरोपी को सुनाई मौत की सजा

ये भी पढ़ें- Lockdown In India: सुप्रीम कोर्ट ने कहा देश में लगे संपूर्ण लॉकडाउन‚ केन्द्र और राज्य सरकारे करें विचार

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement