Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Meerut: खतौली से अपहृत युवती परीक्षितगढ़ में घायल अवस्था मे मिली

सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने भी महिला से मौके पर पूछताछ करने के बाद उसे माछरा सीएचसी में भर्ती कराया लेकिन महिला की गंभीर हालत को देखकर उसको मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया है।

खबर शेयर करें

Author: अजयपाल सिंह

अस्पताल में भर्ती महिला-फोटो: आँखों देखी लाइव

Meerut news: मेरठ जिले के किला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गोविंदपुरी के पास रजवाहे की पटरी पर एक महिला गंभीर अवस्था में घायल मिली जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा महिला से पूछताछ कर उसे मेडिकल में भर्ती कराया है ! पूछताछ में महिला ने पति पर ही बदमाशों से हमला करवाने की बात कही है।

दरअसल, गुरुवार सुबह किला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी रजवाहे के पास एक महिला घायल अवस्था में पड़ी हुई थी उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया था जिसको देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। महिला की घायल अवस्था में जानकारी मिलने से थाने में हड़कंप मच गया थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा फोर्स ले कर घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।

प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि कोमल शर्मा पुत्री कृष्णपाल शर्मा निवासी आवास विकास कॉलोनी खतौली की शादी 14 साल पूर्व सहारनपुर निवासी मनोज के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे भी है। वह खतौली आई हुई थी।

युवती ने बताया कि बुधवार शाम कार सवार बदमाश जबरन उसका अपहरण कर ले आए। उसने रास्ते में उनसे पूछा कि उसे कहां ले जा रहे हो तो उन्होंने कहा कि तुम्हारा पति तुम्हारी हत्या कराना चाहता है और यहां रजवाहे के पास लाकर उन्होंने ब्लेड से उसकी गर्दन पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि कोमल के बयान में विरोधाभास है कभी वह एक बदमाश बताती है तो कभी एक से ज्यादा। यदि बदमाशों को उसकी हत्या ही करनी होती तो खतौली से यहां इतनी दूर लाकर केवल घायल करके ही क्यों छोड़ देते। खतौली थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराकर जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: