Author: जावेद खान

मौके पर जांच पड़ताल करती पुलिस

Meerut: मेरठ में गढ़ रोड स्थित एक होटल के कमरे में बैंक मैनेजर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक अपनी पत्नी से मुरादाबाद मीटिंग के लिए कहकर निकला था। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया तो पुलिस ने बामुश्किल उन्हें समझाकर शांत कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की तुलसी कॉलोनी निवासी विनय यादव पुत्र विनोद यादव रोड स्थित एक्सिस बैंक में लोन डिपार्टमेंट के मैनेजर थे। उनके परिवार में पत्नी रितु यादव 8 वर्षीय बेटी इशानी यादव व 15 वर्षीय बेटा कृष्णा यादव है। सोमवार शाम बैंक का काम खत्म कर विनय अपनी पत्नी रितु को मुरादाबाद मीटिंग में जाने की बात बोल कर निकल गए थे। करीब 11:45 पर विनय गढ़ रोड स्थित होटल डायमंड पहुंचे। होटल कर्मियों ने उन्हें कमरा नंबर 102 दे दिया।

मंगलवार सुबह रितु ने विनय को कॉल की तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा था। उन्होंने बैंक के अन्य कर्मचारियों से बातचीत कर जानकारी लेने की कोशिश की, कर्मचारियों ने बताया कि मुरादाबाद में कोई मीटिंग नहीं थी। जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। वहीं मृतक के एक दोस्त ने बताया कि विनय अक्सर एक होटल में रुकते थे। रितु व बैंककर्मी होटल पहुँचे। उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन कुंडी अंदर से लगी होने की वजह दरवाजा नहीं खुला।

संदेह होने पर होटलकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। कमरे के अंदर संदिग्ध हालत में विनय का शव पड़ा था। शव के पास सल्फास की भी गोलियां थी। सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन मृतक के स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। शव को मर्चरी भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Manoj Kumar

Manoj Kumar

Next Story