Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Farmer protest: दिल्ली की तरह सपा पार्षद ने घर के बाहर लगाईं कीलें, BJP नतोओं की नो एंट्री

UP: दिल्ली के तीनों बॉर्डर पर पिछले 75 दिनों से कृषि कानूनों की वापसी के लिए किसान आंदोलन कर रहे हैं। वही किसानों को दिल्ली की सीमा में घुसने से रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने सीमाओं पर पाकिस्तान बॉर्डर की तरह कंटीले तार और कीलें ठोक रखी है। जिसका देश ही नहीं पूरी दुनिया में विरोध हो रहा है। इसी क्रम में यूपी के वाराणसी में समाजवादी पार्टी के सभासद ने अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज किया है।

सपा पार्षद ने अपने घर के बाहर मुख्य दरवाजे पर ठीक उसी तरह से कीलें लगा दी है जैसे दिल्ली पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए लगाई हुई है। सपा पार्षद ने कीलों के साथ एक पोस्टर भी चस्पा किया है। इस पोस्टर पर साफ-साफ और बड़े शब्दों में बीजेपी नेताओं के लिए नो एंट्री लिखा हुआ है। सपा पार्षद के इस विरोध को पूरे क्षेत्र में तवज्जो दी जा रही हैं और यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है।

आपको बता दें कि सपा पार्षद रवि कांत विश्वकर्मा वाराणसी के मिसिर पोखरा इलाके में रहते हैं। उन्होंने बताया कि किसान आंदोलन के खिलाफ जिस तरह से मोदी सरकार तानाशाह रवैया अपनाए हुए है और अन्नदाता के रास्ते में कीलें बिछाने पर लगी हुई है। उसका हम पुरजोर तरीके से विरोध करते हैं। उन्होंने कहा है कि इसलिए हमने अपने दरवाजे पर कीलें खड़ी की हुई हैं। सपा पार्षद ने कहा कि यहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के आने पर पूर्ण रूप से पाबंदी है।

आपको बता दें कि एक बार फिर किसान 6 फरवरी को मार्च निकालने का ऐलान कर रहे हैं। राजनीतिक पार्टियों ने भी इसके लिए किसानों को अपना समर्थन देना शुरू कर दिया है। वाराणसी में कांग्रेस व समाजवादी पार्टी के नेता 6 फरवरी को किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: