Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

शर्मनाक! शव ले जा रहे अंतिम यात्रा वाहन में भी पेट्रोल पंप पर डाला गया कम तेल‚ हंगामा और मारपीट

ओमप्रकाश की मृत्यु के बाद परिवार और रिश्तेदार उनके शव को अंतिम यात्रा वाहन में रखकर अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। इस बीच वाहन में तेल कम हुआ था दिल्ली रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर वाहन में तेल डलवाया गया।

खबर शेयर करें
Demo pick

Meerut: कोरोना महामारी में पूरा देश बेहाल है। रोजाना कई हजार लोग इस महामारी से दम तोड़ रहे हैं। ऐसे में कई लोग जरूरतमंदों की सेवा करने के लिए आगे आ रहे हैं। वही ऐसे राक्षस प्रवृति के लोगों की भी कोई कमी नहीं है जो इस नाजुक माहौल में भी मुनाफा कमाने कुछ भी करने के लिए तैयार है।

मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का है जहां रविवार को अंतिम यात्रा वाहन में कम तेल डालने को लेकर वाहन में बैठे लोगों और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामले में मेरठ पुलिस ने भी उल्टा शव के साथ जा रहे लोगों को ही हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों को थाने से जाने दिया।

ये है मामला

दरअसल मेरठ के लिसाड़ी गेट निवासी ओमप्रकाश की रविवार को कोरोना संक्रमण के चलते मृत्यु हो गई थी। ओमप्रकाश की मृत्यु के बाद परिवार और रिश्तेदार उनके शव को अंतिम यात्रा वाहन में रखकर अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। इस बीच वाहन में तेल कम हुआ था दिल्ली रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर वाहन में तेल डलवाया गया।

आरोप है कि पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मचारी ने वाहन में कम तेल डाला जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई। मौके पर पहुंची ब्रह्मपुरी पुलिस ने भी पेट्रोल पंप कर्मचारियों का साथ देते हुए उल्टा शव वाहन में बैठे कई लोगों को थाने ले आई। हालांकि उससे पहले शव वाहन को जाने दिया गया।

पुलिस ने कई घंटे तक इन लोगों को थाने में बैठाए रखा। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। इस पर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री का कहना है कि दिल्ली रोड पर पेट्रोल पंप पर वाहन में कम तेल डालने को लेकर मारपीट हुई थी। आधे घंटे तक अफरातफरी मचने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुला लिया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

ये भी पढ़ें- Sex के दौरान दम घुटने से हुई थी 22 वर्षीय युवती “ग्रेस मिलन” की मौत‚ कोर्ट ने आरोपी को सुनाई मौत की सजा

ये भी पढ़ें- Lockdown In India: सुप्रीम कोर्ट ने कहा देश में लगे संपूर्ण लॉकडाउन‚ केन्द्र और राज्य सरकारे करें विचार

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement