Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Corona News in agra: जिला जज समेत 3 न्‍यायाधीश हुए कोरोना पॉजिटिव‚ मचा हड़कंप

Corona News In Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में District Judge समेत 3 जज शुक्रवार को पॉजिटिव पाए गए। जिला जज (Agra District Courts) के परिवार के अन्य सदस्यों को नकारात्मक पाया गया है। लगातार नए मामले आने से प्रशासन और Health Department बेहद सतर्क हो गया है। Uttar Pradesh Government द्वारा भेजे गए नोडल अधिकारी भी आगरा पहुँच गए हैं और स्थिति पर लगातार नज़र बनाए हुए हैं। कोरोना की दूसरी लहर के साथ आया संक्रमण पहले की तुलना में बहुत तेजी से फैल रहा है।

ये भी पढ़ें- Shoking: एक ही बॉयफ्रेंड से एक साथ प्रेगनेंट होना चाहती हैं ये दो जुड़वां बहनें‚ वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कोरोना को भीड़-भाड़ वाली जगहों और रेलवे स्टेशनों में लगातार परखा जा रहा है। इस कड़ी में लक्षण मिलने के बाद, जिला जज का कोरोना परीक्षण किया गया और वह सकारात्मक पाया गया। उनके परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नकारात्मक रही है। आगरा के दो अन्य जज सकारात्मक हैं, जिनमें एक महिला जज भी शामिल हैं। जैसे ही जिला जज सहित तीन जजों का कोरोना सकारात्मक होता है, कोर्ट परिसर में कोरोना संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है। कई लोगों की जांच की जा रही है।

इन क्षेत्रों में रोगी सबसे अधिक पाए जाते हैं

आगरा शहर के दयालबाग, खंदारी, शाहगंज, जयपुर हाउस, यूनिवर्सिटी कैंपस खंदारी, सिकंदरा, आवास विकास में अधिक नए रोगी पाए जा रहे हैं। एसएन मेडिकल कॉलेज के 4 जूनियर डॉक्टरों ने भी कोरोना पॉजिटिव पाया है। ये डॉक्टर मरीजों को भी देख रहे थे। अब जिन लोगों का संपर्क ट्रेसिंग डॉक्टरों द्वारा किया गया है, उनकी जांच की जा रही है। प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग युद्ध स्तर पर संपर्क साधने में लगे हुए हैं

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: